ताज़ा खबर
 

हेयरलाइन फ्रैक्चर में एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाई गईं मंत्री, निशाने पर कांग्रेस सरकार

विजयालक्ष्मी साधो इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। कार्यक्रम के दौरान मंच से उतरते वक्त एक तार उनके पैर में फंस गया और वे गिर पड़ी थी।

Author Published on: January 16, 2019 10:18 PM
एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मंत्री विजयालक्ष्मी। (Photo: Twitter@ArchanaDalmia)

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है। वजह ये है कि एक सभा के दौरान सरकार की मंत्री विजयालक्ष्मी साधो मंच से उतरते वक्त गिर पड़ी और उनके कंधे में एक हेयरलाइन फ्रैक्चर आ गया। विजयालक्ष्मी को तत्काल मुख्यमंत्री के निजी चार्टर प्लेन से एयरलिफ्ट कर इंदौर से दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद से लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया कि इतनी छोटी सी बात के लिए सीएम के निजी चार्टर प्लेन से एयरलिफ्ट करने की क्या जरूरत थी? जिस तरह की चोट थी, उसका इलाज इंदौर में भी हो सकता था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य प्रदेश की चिकित्सा शिक्षा, संस्कृति एवं आयुष मंत्री डॉ. विजयालक्ष्मी साधो इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। कार्यक्रम के दौरान मंच से उतरते वक्त एक तार उनके पैर में फंस गया और वे गिर पड़ी। उन्हें तत्काल एक नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक्स-रे के बाद यह बताया गया कि उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर है। इसके बाद उन्हें सीएम के निजी चार्टर प्लेन से एयरलिफ्ट कर दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए लाया गया।

बताया जाता है कि घटना के बाद मंत्री ने खुद दिल्ली में इलाज कराने की इच्छा जताई थी। मंत्री की इच्छा के बाद स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम ने तत्काल सीएम कमलनाथ से बात की। कमलनाथ ने विजयालक्ष्मी से बात करने के बाद तत्काल अपना चार्टर प्लेन भेज दिया। इस घटना के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विजयालक्ष्मी कहती सुनी जा रही हैं, “मुझे हल्का सा फ्रैक्चर है। कुछ नहीं हुआ है, जल्द ठीक हो जाएंगी।”

हालांकि, इस घटना के बाद कई लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं कि इतनी छोटी सी बात पर मंत्री को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाने की क्या जरूरत थी। इंदौर में ही कई अच्छे अस्पताल हैं, जहां प्रतिदिन हजारों मरीजों का इलाज होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: ऑपरेशन थियेटर में सिविल सर्जन ने महिला साथी को किया KISS, वीडियो वायरल