ताज़ा खबर
 

ट्रेन में भाजपा मंत्री ने दिखाई पीएम नरेंद्र मोदी की धौंस, महिलाओं ने चप्पल से पीटा, पुलिस ने ट्रेन से उतारा

पैसेंजर्स के मुताबिक, नशे में धुत पारधी 'मैं मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री का दामाद हूं' कहकर धमका रहे थे।

तस्वीर का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो गुरुवार(11 मई) से काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नशे की हालत में ट्रेन के अंदर जीआरपी पुलिस से बहस कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम डा. चंद्रशेखर पारधी है और ये मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन का दामाद है। बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर पारधी ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ एक्स्प्रेस में नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी सहयात्री की शिकायत पर जीआरपी पुलिस का एक अधिकारी उसे अपने साथ चलने को कह रहा है। पुलिस वाला उसे बड़े आराम से समजा रहा है कि आप नशे की हालत में हैं और आपके व्यवहार से आस-पास के यात्रियों को दिक्कत हो रही है। पुलिसवाले ने चंद्रशेखर पारधी से कहा कि आप अपनी सीट से उतरिए और हमारे साथ चलिए। पुलिस के बाबार बोलने के बाद भी चंद्रशेखर कुछ समझने को तैयार नहीं हो रहे हैं। उल्टा नशे में चूर चंद्रशेखर पुलिसवाले को डराने की कोशिश करते हुए कहते हैं कि मैं आपको पीएमओ से फोन करवा देता हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर ये भी बताया जा रहा है कि पैसेंजर्स के समझाने के बाद भी पारधी नहीं माने तो महिलाओं ने उनकी चप्पलों से पिटाई कर दी। पैसेंजर्स के मुताबिक, नशे में धुत पारधी ‘मैं मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री का दामाद हूं’ कहकर धमका रहे थे। बाद में जीआरपी पुलिस ने उन्हें ट्रेन से उतारा और हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि अपने दामाद चंद्रशेखर पारधी की इस हरकत पर कृषि मंत्री गौरी शंकर ने कहा है कि उनके खिलाफ पुलिस को जो कार्रवाई करनी हो करे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App