शिवराज सिंह के मंत्री रैंप पर मॉडल्स के साथ कैटवॉक करते आए नजर, कांग्रेस ने किया कटाक्ष, कहा- विश्वगुरु बनकर रहेंगे

इस फैशन शो को लेकर मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि, मुझे इस कार्यक्रम में शामिल होकर काफी खुशी है। मै चाहता हूं कि देश की संस्कृति को मध्य प्रदेश प्रस्तुत करें।

Madhya Pradesh, BJP Kamal Patel
MP के कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया फैशन शो में रैंप पर कैटवॉक(फोटो सोर्स: ट्विटर/वीडियो ग्रैब)।

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल फैशन शो में रैंप पर कैटवॉक करने को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं। बता दें कि इंदौर में शनिवार को एमपी के वुमंस प्रेस क्लब द्वारा एक फैशन शो आयोजित किया गया था। जिसमें कमल पटेल ने भी शिरकत की और रैंप पर कैटवॉक भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें वो दो महिलाओं के साथ रैंप पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो को लेकर कांग्रेस की तरफ से निशाना भी साधा गया है।

कांग्रेस ने कसा तंज: बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता अगम ने अपने एक ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा कि, “आजकल मंत्री कमल पटेल भी रैम्प पर रंग दिखा रहे हैं। विश्वगुरू बनकर रहेंगे।” दरअसल वुमंस प्रेस क्लब के कार्यक्रम मीडिया फैशन शो को लेकर जानकारी मिली है कि, यह कार्यक्रम पत्रकारों की हौसला अफजाई के लिए आयोजित किया गया था। जिसमें महिला पत्रकारों के साथ कमल पटेल रैंप पर वॉक करते दिखे।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया: मंत्री कमल पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग शेयर भी कर रहे हैं। सरिता गुर्रज(@SaritaSgurjar) ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बहुत खूब मंत्री जी, मिलिए हमारे मध्य प्रदेश के माननीय कृषि मंत्री कमल पटेल जी से..!”

वहीं खुद को आप नेता बताने वाले सुभ्रांश(@subhranshud77) ने लिखा कि, “कमल पटेल जी रैम्प वॉक छोडकर जरा किसानों पर ध्यान दे लीजिए”

कमल पटेल ने कहा: वहीं इस कार्यक्रम को लेकर कमल पटेल ने कहा कि, मुझे इस कार्यक्रम में शामिल होकर काफी खुशी है। मैं चाहता हूं कि देश की संस्कृति को मध्य प्रदेश प्रस्तुत करें। इसमें राजस्थान, गुजरात, मालवा निवाड़ की संस्कृति को भी शामिल किया जाए। यह शो अपने आप में ऐतिहासिक था।

बता दें कि कमल पटेल मध्य प्रदेश की हरदा विधानसभा से विधायक हैं। इस सीट से वो कई बार विधायक चुने गए हैं। 2020 में कमलनाथ सरकार जाने के बाद शिवराज सरकार में इन्हें कृषि मंत्री बनाया गया।

पढें मध्य प्रदेश समाचार (Madhyapradesh News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट