ताज़ा खबर
 

मां से रेप की कोशिश, रोका तो कर दिया मर्डर

मध्य प्रदेश पुलिस ने हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Author October 11, 2017 4:42 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मध्य प्रदेश पुलिस ने हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी मां के साथ रेप की कोशिश की और विरोध करने पर हत्या कर दी। घटना मुरैना जिले के कैलारस की है। सात अक्टूबर को इस घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले आरोपी सूरज मित्तल (24) को पुलिस ने सोमवार (9 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि नशे की हालत में सूरज ने अपनी के सिर पर बड़े पत्थर से हमला किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला के शव को बरामद कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसार फोरेंसिक अधिकारियों का दावा है कि बलात्कार की कोशिश के बाद महिला की हत्या की गई। जिसका महिला ने सख्ती से विरोध किया था।

खबर के अनुसार महिला की हत्या को लेकर पुलिस को उसके बेटे सूरज पर शक हुआ। मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि सूरज नशा करता था। सूरज की मां लक्ष्मी के पति की आठ साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है। लक्ष्मी तब  से अपने बेटे के साथ रह रही थीं। वहीं पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने घर के भीतर से शोर-शराबे की आवाज सुनी थी। इसपर पुलिस को स्थानीय अपराधियों पर शुक हुआ। लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद सूरज ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

आरोपी ने स्वीकार किया कि नशे की हालात में उसने मां का बलात्कार करने की कोशिश की और बाद में हत्या कर दी। हत्या के बाद सूरज सोने चला गया। मुरैना के एसपी एपी सिंह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि खून से सने कपड़े और अन्य सबूतों को जब्त कर लिया गया है। आरोपी को मंगलवार (10 अक्टूबर) को कोर्ट में पेश किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App