ताज़ा खबर
 

MP: कांग्रेस स्टार प्रचारक ने आधी रात को सड़क पर बनाया VIDEO, बोलीं- ‘शिव राज’ की सड़कें खस्ताहाल, वक्त पर पहुंचूं कैसे?

उन्होंने इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, म.प्र चुनाव में मुख्यमंत्री पद के प्रबल उम्मीदवार कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग किया।

Author November 25, 2018 6:12 PM
नगमा ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज पर चुनाव से पहले हमला बोला है। ( एक्सप्रेस फोटो)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा (नंदिता मोरारजी) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सड़कों की समस्या को लेकर बड़ा हमला बोला। उन्होंने इसके लिए आधी रात को बीच सड़क पर जाकर वीडियो बनाया और बदलहाल सड़कें दिखाईं। नगमा ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पूछा, “शिव ‘राज’ (शासनकाल) में सड़कें खस्ताहाल हैं। बताएं वक्त पर पहुंचूं कैसे?” बता दें कि नगमा ने यह टिप्पणी म.प्र.सरकार के उस दावे को लेकर की है, जिसमें सूबे की सड़कों की तुलना अमेरिका से की गई थी।

शनिवार (24 नवंबर) को उनके अकाउंट से वीडियो ट्वीट कर लिखा गया, “मध्य प्रदेश के झूठे मुख्यमंत्री शिवराज के अमेरिका जैसी सड़कों के दावों की पोल खोलती कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा। वह इन दिनों प्रचार के लिए प्रदेश के दौरे पर हैं और खराब सड़कों के कारण वह कहीं भी समय पर नहीं पहुंच पा रही हैं।” उन्होंने इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, म.प्र चुनाव में मुख्यमंत्री पद के प्रबल उम्मीदवार कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग किया। देखें वीडियो-

वीडियो में वह सड़कों की स्थिति दिखाते हुए बोलीं- मैं आज म.प्र के दौरे पर हूं। देखें, ये कैसी सड़के हैं। मैं इन खस्ताहाल सड़कों के कारण कहीं पहुंच नहीं पाती हूं। बैठक हो या कोई और कार्यक्रम इन सड़कों के कारण मेरा गंतव्य तक समय पर पहुंचना मुश्किल हो चुका है। जैसा कि वह कहते हैं कि यहां रास्ते विदेश जैसे हैं। मगर यहां की स्थिति कुछ और ही है। मामा जी की सरकार झूठ बोल रही है। ऐसी सड़कों पर कैसे कोई सफर कर सकता है।

याद दिला दें कि सीएम शिवराज ने इसी साल मई में दावा किया था कि सूबे में बनने वाली सड़कें अमेरिका की सड़कों को मात देंगी। भाजयुमो के उस कार्यक्रम में वह बोले थे, “सड़कें भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाई हैं। अभी जो रोड देख रहे हैं आप…ये शानदार सीमेंट कंक्रीट का बन रहा है। अमेरिका से अच्छा ये रोड अपने गांव का ही बन जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X