ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी यह भी नहीं जानते कि प्याज, मिर्च कैसे उगाई जाती है: शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने कहा,''एक भैया हाल ही में मंदसौर आए थे। उन्होंने खुद कहा था कि मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। कौन आपको प्रधानमंत्री बना रहा है? वह शायद ही जानते हों कि मिर्च ऊपर की तरफ उगती है या फिर नीचे की तरफ।''

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। ( File Photo)

मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों से मिलने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तंज कसा है। शिवराज सिंह ने राहुल गांधी की किसानों से मिलने के पीछे ​सियासत की मंशा होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह किसानों का हिमायती होने की बात कहते हैं, जबकि उन्हें ये भी नहीं पता कि प्याज जमीन के ऊपर उगता है या फिर नीचे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर तंज कसा। उन्होंने कहा,”एक भैया हाल ही में मंदसौर आए थे। उन्होंने खुद कहा था कि मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। कौन आपको प्रधानमंत्री बना रहा है? वह शायद ही जानते हों कि मिर्च ऊपर की तरफ उगती है या फिर नीचे की तरफ, उन्हें ये भी अंदाजा नहीं है कि प्याज के नीचे बड़ा होता है या ऊपर।”

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8299 MRP ₹ 10990 -24%
    ₹1245 Cashback

बता दें कि राहुल गांधी ने जून 2018 में मंदसौर का दौरा किया था। वह साल 2017 में किसानों पर हुई पुलिस फायरिंग में मारे गए छह किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे। कांग्रेस पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा,”कांग्रेस एक परिवार की गुलाम है। दूसरी तरफ, बीेजेपी में नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेता है, जिसके नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है और पूरी दुनिया में ख्याति कमा रहा है।” कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर भी सवाल उठाते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस बताए कि उनका मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

सीएम ने कहा,”जब भी कांग्रेस में राज्य में नेतृत्व का सवाल उठता है। 25 लोग उठकर दावेदारी पेश करने के लिए खड़े हो जाते हैं। हमारे यहां तो सब कुछ साफ-सुथरा और खुला हुआ है। लेकिन आप बताएं आपका नेता कौन है? भाजपा प्रमुख अमित शाह ने शिवराज सिंह चौहान की राज्य भर की जनता से आशीर्वाद और समर्थन पाने के लिए निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह राज्य की लगभग सभी विधानसभाओं में यात्रा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App