ताज़ा खबर
 

कमलेश पांडे सुसाइड: ‘क्राइम पेट्रोल’ का एक्‍टर शराब पीते हुए ही साली के घर पहुंचा, झगड़े के बाद खुद को मारी गाेली

Kamlesh Pandey Suicide Case: कमलेश ने मशहूर टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में कई भूमिकाएं निभाई हैं।

Kamlesh Pandey Suicide Case: कमलेश अपनी साली की बेटी की शादी पर सलाह न लिए जाने से दुखी था।

मशहूर टीवी सीरियल क्राइम पेट्रौल में कई भूमिकाएं निभाने वाले कलाकार कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली है। मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में पांडे ने खुद को सीने में गोली मारी। शुरुआती रिपोर्ट्स में आत्‍महत्‍या का समय सोमवार रात करीब दो बजे बताया जा रहा है। कमलेश अपने परिवार के साथ कटनी में रहता था। कमलेश जबलपुर के संजीवनी नगर इलाके की साईं कॉलोनी में रहने वाली अपनी साली अंजनी चतुर्वेदी के घर पहुंचा था। अंजनी की दोनों बेटियों (पूजा और नेहा) ने कमलेश के पास रहकर पढ़ाई की है। कमलेश उन्‍हें अपनी बेटियों जैसा मानता था। सोमवार रात 1 बजे कमलेश की पत्‍नी अर्चना ने पूजा के फोन पर कॉल कर करके कहा कि उसके मौसा (कमलेश) दरवाजे पर खड़े हैं। पूजा ने दरवाजा खोला तो कमलेश कूलर के पास खड़ा शराब पीता हुआ मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले अंजनी ने अपनी बड़ी बेटी नेहा की शादी की है, जिसके बारे में कमलेश को नहीं बताया गया। वह इसी वजह से नाराज था और कई बार दुर्व्‍यवहार कर चुका था।

पुलिस के मुताबिक चतुर्वेदी परिवार ने कमलेश पांडे के खिलाफ बेवजह गाली-गलौज करने की शिकायत थाने में दी थी। अंजनी के घर पहुंचे कमलेश ने नेहा की शादी की बात छेड़ी तो दोनों में बहस हो गई। बात बढ़ी तो कमलेश ने रिवॉल्‍वर निकाली और पहले हवाई फायर किया। इसके बाद उसने खुद को सीने में गोली मार ली।

पुलिस के अनुसार, घटना की पूरी तस्‍वीर पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी। पुलिस फिलहाल इस मामले की आत्महत्‍या और हत्‍या, दोनों एंगल से जांच कर रही है। संजीवनी नगर थाना प्रभारी ने बताया कि ने बताया कि घटना की सूचना से पहले ही पुलिस उनके घर पहुंच चुकी थी। रात करीब 2 बजे पीसीआर वैन उसी क्षेत्र में गश्त कर रही थी।

पीसीआर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने अंजनी के घर के बाहर कार और दरवाजे-खिड़की खुले देखे तो उन्‍हें संदेह हुआ। घर के अंदर गए तो कमलेश घायल अवस्‍था में मिला। चतुर्वेदी परिवार द्वारा पुलिस को घटना की तत्काल जानकारी न देना भी मामले को संदिग्ध बना रहा है।

घायल कमलेश को उसी की कार से अंजनी का बेटा हर्षित और बेटी पूजा मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां कमलेश को मृत घोषित कर दिया गया। कमलेश बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है, उसकी कार के पिछले हिस्‍से पर कांच में बजरंग दल लिखा हुआ है।

‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल के एक्टर ने खुद को गोली मारी; बिना बताए साली की शादी तय किए जाने से थे नाराज़: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App