ताज़ा खबर
 

बेटी और दूसरी पत्‍नी के बीच उलझे हुए थे भैय्यू महाराज, सामने आई चौंकाने वाली जानकारियां

bhaiyyu maharaj:भय्यू महराज की लाइसेंसी रिवॉल्वर से आत्महत्या करने की घटना के पीछे पुलिस की प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद का कारण सामने आ रहा है।पुलिस के सामने बयान में जिस तरह से दूसरी पत्नी और बेटी ने एक दूसरे पर आरोप लगाए, उससे पता चलता है कि भय्यू महराज के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

Author नई दिल्ली | June 13, 2018 12:45 pm
भैय्यू जी महाराज पिछले साल अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में रहे थे। 30 अप्रैल 2017 में भय्यू महाराज ने डॉ आयुषी के साथ दूसरी शादी की थी। डॉ आयुषी मध्यप्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली हैं। आयुषी काफी सुंदर भी हैं।

भय्यू महराज की लाइसेंसी रिवॉल्वर से आत्महत्या करने की घटना के पीछे पुलिस की प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद का कारण सामने आ रहा है।पुलिस के सामने बयान में जिस तरह से दूसरी पत्नी और बेटी ने एक दूसरे पर आरोप लगाए, उससे पता चलता है कि भय्यू महराज के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इससे कारण वह बेदह तनाव में रहते थे।भय्यू महराज घऱ पर मां व सेवक विनायक तथा योगेश के साथ रहते थे।घटना के समय पत्नी डॉ. आयुषी बाहर गईं थीं। जब दोपहर 12 बजे लौंटी तो देखा कि भय्यू महराज के सिर से खून निकल रहा है और बगल उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर पड़ी थी।उन्हें अस्पताल लोग ले गए, जहां मौत हो गई।

बेटी-पत्नी के आरोप-प्रत्यारोप : भय्यू महराज की बेटी कुहू पुणे में रहतीं हैं।उन्होंने पुलिस से कहा कि वह डॉ. आयुषी को मां नहीं मानती।उन्हीं के कारण पिता ने यह कदम उठाा, उन्हें जेल में बंद कर दीजिए। वहीं डॉ. आयुषी ने कहा कि कुहू को मैं और मेरी बेटी पसंद नहीं थी।इस नाते बेटी पैदा होने पर ही मैं अपने मां के घर चली गई। जब कुहू पुणे गईं तब मैं इंदौर आई। हम दोनों(भय्यू महराज) अच्छे से रह रहे थे।उधर नौकरों ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि भय्यू महराज पत्नी डॉ. आयुषी से ज्यादा बेटी का पक्ष लेते थे, इस वजह से कई बार उनके घर में कलह भी होती थी।
पत्नी से हुई थी कहासुनीः दैनिक भाष्कर में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार सुबह भय्यू महराज बेटी कुहू के कमरे में गए थे। उस दिन कुहू को पुणे से घर लौटना था।कमरे में सामान अस्त-व्यस्त देखकर उन्होंने डॉ. आयुषी से नाराजगी जाहिर की थी। फिर नौकरों से सारा सामान व्यवस्थित कराया था। नौकरों के मुताबिक इसको लेकर उनकी पत्नी से बहस हो गई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App