scorecardresearch

मध्‍य प्रदेश: फेसबुक चैट पर पुलिसवाला बोला- होटल में आ जाओ, बाद में पता चला वो महिला उसकी ही पत्‍नी ही थी

Madhya Pradesh News: फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पुलिसवाला पत्नी को युवती समझ घंटों तक चैट करता था।

MP News | Madhya Pradesh | MP
इस तस्वीर का प्रयोग केवल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस : विशाल श्रीवास्तव)

 मध्य प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फेसबुक पर एमपी पुलिस में तैनात हवलदार फर्जी आईडी बनाकर अपनी ही पत्नी को कोई अन्य युवती समझ कर बातें कर रहा था और इस दौरान उनसे पत्नी युवती समझ किस और सेक्स तक की डिमांड कर डाली साथ ही उसे होटल बुलाने लगा, लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि जिस युवती से वह बात कर रहा है कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने तो उसे झटका लगा।

मामला इंदौर का है जहां सुखलिया की रहने वाली मनीषा की शादी पंचम की फैल में रहने वाले सत्यम बहल से 2019 हुई थी। शुरुआत के एक साल दोनों के बीच अब कुछ ठीक-ठाक रहा। सत्यम मनीषा का अच्छे से ख्याल  रखता था, लेकिन 2020 में सत्यम और मनीषा में लड़ाई- झगड़े होने लगे। सत्यम बात- बात पर मनीषा को पीटने लगा और मोटर साइकिल की डिमांड करने लगा।

अंत में तंग आकर मनीषा ने पूरी बात अपने माता- पिता को बताई और फिर उन्होंने जाकर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया। 28 नवंबर 2020 में सत्यम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। एफआईआर में मनीषा का कहना है कि छोटी- छोटी बातों पर वह उसे बाथरूम में बंद कर देता था और दहेज में मोटर साइकिल की डिमांड करने लगा, जिसके बाद मामला कोर्ट में चलता रहा और वहीं सत्यम ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अन्य युवतियों से चैट करने लगा।

कुछ दिनों बाद मनीषा को सत्यम पर शक हुआ, फिर उसने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई और सत्यम से चैट करने लगी। चैट में सत्यम ने पत्नी को अन्य युवती समझ किस और सेक्स तक की डिमांड करने लगा। मनीषा की ओर से इस चैट को कोर्ट में बतौर सबूत पेश किया।

इस मामले पर सोमवार (6-जून-2022) को कोर्ट ने फैसला सुनाया है। कोर्ट में घरेलू हिंसा के तहत किस ममाले को दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही महिला को कोर्ट केस में खर्च हुए 2 लाख रुपए और हर महीने खर्चे के लिए 7 हजार रुपए देने का आदेश दिया है। इसके साथ मनीषा ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के गुहार लगाई है कि स्पेशल ब्रांच में तैनात सत्यम बहल पर कारवाई करें।

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X