ताज़ा खबर
 

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के बिगड़े बोल, कहा- पूरी दुनिया में हो पाकिस्तान का नामोनिशां

उन्होंन कहा कि एक दिन ऐसा भी आए जब कश्मीर से कन्याकुमारी तक और अटक से लेकर कटक तक पाकिस्तान का नामोनिशान रहे।

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा।

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार रामेश्वर शर्मा ने ऐसा बयान दिया है जिसमें उनका पाकिस्तान के लिए प्रेम झलक रहा है। मध्य प्रदेश में हुजूर के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि पूरी दुनिया में पाकिस्तान का ही नामोनिशान हो। पाकिस्तान के लिए उनका प्यार जगजाहिर हो चुका है। उनके द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसके बाद बीजेपी के इस विधायक की बहुत किरकिरी हो रही है। दरअसल, हुजूर में संतनगर के चंचल चौराहे पर 24 फरवरी को महाशिवरात्रि के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रामेश्वर शर्मा की जुबान फिसल गई। पाकिस्तान की आलोचना करने वाले शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया का सिरमौर बने और अमरनाथ तेरी गुफा में प्रवेश कर हर व्यक्ति अपना शीश तेरे आगे झुकाए।

इसके बाद उन्होंने कहा कि एक दिन ऐसा भी आए जब कश्मीर से कन्याकुमारी तक और अटक से लेकर कटक तक पाकिस्तान का नामोनिशान रहे। साथ ही रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अमरनाथ पूरी दुनिया में तुम्हारे ही जयकारे लगे। पाकिस्तान के लिए निकले उनके इन बोलों से लोग कयास लगा रहे हैं कि शर्मा पाकिस्तान को बहुत पसंद करते हैं तभी उन्होंने भारत में पाकिस्तान के नामोनिशान रहने की बात कर दी। इस बात के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सभी लोग बीजेपी और विधायक रामेश्वर शर्मा पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

एक तरफ जहां देश के पांच राज्यों में हो रहे चुनावों को जीतने के लिए बीजेपी जी जान लगा रही है वहीं बीजेपी के ये विधायक इस प्रकार के बेतुके बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही रामेश्वर शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान किसानों पर बेतुका बयान दे दिया था। रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि राज्य में किसान सब्सिडी पाने के लिए आत्महत्या करते हैं। जिन्हें सब्सिडी नहीं मिलती वे किसान आत्महत्या कर लेते हैं। विधायक के इस बयान पर भी उनका बहुत विरोध हुआ था।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: नोटबंदी गाने पर जमकर नाचे भाजपा विधायक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App