ताज़ा खबर
 

VIDEO: युवक को जमीन पर पटक चेहरे पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार, एमपी पुलिस का अमानवीय चेहरा वायरल

पीड़ित शख्स लगातार गुहार कर रहा है, चिल्ला रहा है और उसे छोड़ने की अपील कर रहा है। लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ता है और उसे जानवरों की तरह पीटता है। इस पूरे वाकये के दौरान एक शख्स उसे पकड़ा रहता है।

सुरक्षा के लिए तैनात मध्य प्रदेश पुलिस के जवान (File Photo)

मध्य प्रदेश की होशंगाबाद पुलिस का एक कथित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एमपी पुलिस का जवान एक शख्स को जमीन पर पटक पटक पीट रहे हैं। वीडियो में एक जवान एक शख्स को जमीन पर लिटाकर पकड़े हुए। जबकि एक दूसरा शख्स उस पर मुक्के बरसा रहा है। यूट्यूब चैनल न्यूज तक की रिपोर्ट के मुताबिक ये जमीन पर लेटा हुआ शख्स एक शराबी है। इसे पुलिस का जवान और एक दूसरा शख्स बेरहमी से पीट रहा है। कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं। कुछ देर बाद दूसरा शख्स इस कथित शराबी की पाइप से पिटाई करने लगता है और इस पर बार-बार हमला कर रहा है। शराबी को पीटने वाला शख्स कहता है, “गाली बक रहा है, गाली बक रहा है।” कुछ देर बाद पुलिस वाला अपने हाथ में डंडे जैसी दिखने वाली इस पाइस पीड़ित को पीटने लगता है। वह बड़े जोर-जोर से हमला कर रहा है। यह कथित शराबी पुलिस से गुहार लगा रहा है, चिल्ला रहा है और छोड़ देने की अपील कर रहा है। लेकिन पुलिस वाला रुकता नहीं है।

वीडियो के बीच में ये कथित शराबी पुलिस वाले पर कुछ फेंकता है। इसके बाद पुलिस वाला और भी भड़क उठता है और उसे और भी जोर-जोर से पीटने लगता है। पीड़ित शख्स लगातार गुहार कर रहा है, चिल्ला रहा है और उसे छोड़ने की अपील कर रहा है। लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ता है और उसे जानवरों की तरह पीटता है। इस पूरे वाकये के दौरान एक शख्स उसे पकड़ा रहता है। आखिरकार ये कथित शराबी गिर पड़ता है। रिपोर्ट के मुताबिक एमपी पुलिस ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से ये पुलिस वाला इस शख्स पर इतना भड़क गया था। रिपोर्ट के मुताबिक शराबी ने पुलिसवाले के साथ कथित तौर पर बदतमीजी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App