ताज़ा खबर
 

प्रेमिका से शादी कराने में टांग अड़ाने पर आशिक ने युवती के जीजा को कुल्हाड़ी से काट डाला

उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका की हत्या करना चाहता था लेकिन जिस समय वह उसके घर पर पहुंचा था वह घर पर मौजूद नहीं थी जिसके कारण वह बच गई।

Author ब्यावरा | March 3, 2017 6:39 PM
काफी छानबीन करने के बाद पुलिस ने राकेश को मंडीदीप इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में 25 फरवरी को एक युवक ने प्रेमिका से शादी नहीं कराने से नाराज होकर प्रेमिका के जीजा की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। ब्यावरा कोतवाली टीआई अभय नेमा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 27 फरवरी को ब्यावरा गांव से 2 किलो मीटर दूर पैमत गांव के रास्ते पर दोपहर दो बजे एक शव के मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव पर कई चोट के निशान थे। मृतक का शव फूल चुका था। जेब से आधार कार्ड मिलने पर शव की शिनाख्त जग्गू बसोड़ (25) के रूप में हुई। इस मामले में जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पुलिस को पता चला कि जग्गू 25 फरवरी को अपनी साली के प्रेमी राकेश के साथ गया था। जिसके बाद से ही घर वापस नहीं आया था। इसके बाद पुलिस ने राकेश की तलाश शुरू कर दी। काफी छानबीन करने के बाद पुलिस ने राकेश को मंडीदीप इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार जग्गू की हत्या करने के बाद राकेश 25 फरवरी को रायसेन आ गया था और उसने कोतवाली थाने के पास सागर तिराहे में रात गुजारी थी। अगले दिन वह सांची रेलवे स्टेशन पहुंचा जिसके बाद वहां से वह बिना टिकट ट्रेन यात्रा करके भोपाल पहुंच गया। उसकी जेब में मात्र 15 रुपए ही थे। इस पैसे से राकेश बस किराया देकर मंडीदीप आ गया। आरोपी इतना चालाक निकला कि उसने मंडदीप आकर आजीविका चलाने के लिए वहीं रहकर मजदूरी करने लगा।

उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका की हत्या करना चाहता था लेकिन जिस समय वह उसके घर पर पहुंचा था वह घर पर मौजूद नहीं थी जिसके कारण वह बच गई। इसके बाद वह जग्गू को उसके घर से बुलाकर साथ ले गया। वे दोनों ही बातचीत करते हुए पैदल ही ब्यावरा से पैमत गांव के रास्ते पर निकल पड़े। करीब दो कि.मी चलने के बाद उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से से तमतमाया राकेश पास के एक खेत में बनी झोपड़ी से कुल्हाड़ी ले आया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में फेंककर वहां से फरार हो गया।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेशः दुकानादार ने चोरों को रंगे हाथ पकड़कर बनाया मुर्गा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App