scorecardresearch

चार बेल्ट अगर राहुल गांधी को पड़ जाते तो…ED वाले मामले पर साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस को घेरा, अपनी थर्ड डिग्री की दिलाई याद

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी से सिर्फ पूछताछ की गई तो पूरी कांग्रेस इकट्ठा हो गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने षड्यंत्र कर मुझे जेल भेजा। वहां नौ साल पीटा गया, उठा-उठा कर पटका गया।

Sadhvi pragya thakur II Hindu II Muslim
भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (सोर्स- @ANI)

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नेशल हेराल्ड मामले में चल रही ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को 4 बेल्ट पड़ जाते तो इटली तक के राज उगल देते। उन्होंने कहा कि सिर्फ पूछताछ की जा रही है और कांग्रेस ने इतना हल्ला मचा दिया है।

उन्होंने कहा कि अभी पीएम मोदी के कार्यकाल में ईडी ने राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया, मारने पीटने के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि मारने पीटने के लिए तो कांग्रेस ने षड्यंत्र करके साध्वी प्रज्ञा को बुलाया था।

उन्होंने कहा, “मैं कहती हूं जितने बेल्ट मुझे पड़े, जितना उठा-उठा कर मुझे पटका, जितना मुझे मारने का प्रयास किया और जितना मुझे प्रताड़ित किया, मैं कहती हूं 4 बेल्ट अगर ये राहुल गांधी कों पड़ जाते तो इनके पुरखें याद आ जातीं। दो बार इनको उठाकर पटक दिया जाता है तो ये अपना खानदान का जो किया वो भी बोते और जो नहीं किया वो भी बोते इसलिए नैतिकता तो इनके अंदर है ही नहीं।”

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “अरे संन्यासी को अंदर डाला था, भगवाधारी को अंदर डाला था क्या कर लोगे? अरे हम तो जन्म और मरण की कल्पना से भी ऊपर हो जाते हैं, वो अपना पिंडदान अर्पण करके चले जाते हैं। जब तुम्हें ईडी बुलाती है तो पूरी कांग्रेस इकट्ठी हो जाती है और कहती है कि छोड़ दो ईडी पर दबाव बनाती है।”

साध्वी प्रज्ञा ने कहा, “इसे कहते हैं धर्म। जो भगवा धारण कर लिया उसको तुम पराजित करने चले हो। दाऊद मुझे धमकी देता है कि हम मार देंगे। मैं कहती हूं तुम्हारी औकात क्या है कि तुम एक संन्यासी को मार लो। वो तो जीता जागता मृत है मरता हुआ जिंदा है। देश के लिए जीते हैं और देश के लिए मरते हैं। भारतीय जनता पार्टी इसलिए चुनी क्योंकि विचारधारा हमसे मिलती है। धर्म के लिए काम करती है इसलिए बीजेपी के मंच पर आज हम बैठे हैं।”

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X