बीजेपी महासचिव का ट्वीट: विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित नहीं कर सकती

मध्य प्रदेश में सत्ता से बेदखल हुई भाजपा के अन्य नेता हार पर मंथन और चिंतन में लगे हुए हैं। लेकिन विजयवर्गीय ने हमेशा की तरह इस बार भी विवादित बयान दे डाला।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो : Express Group Photo)

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है कि विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गी पहले भी ऐसे विवादित बयान देते रहे हैं। कुछ समय पहले ही विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में मिली जमानत पर कहा था कि, ‘क्या सच में इंदिरा जी की बहू हैं सोनिया’?

विजयवर्गीय ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता’। वहीं, मध्य प्रदेश में सत्ता से बेदखल हुई भाजपा के अन्य नेता हार पर मंथन और चिंतन में लगे हुए हैं। लेकिन विजयवर्गीय ने इस बार भी विवादित बयान दे डाला।

हालांकि सोशल मीडिया पर विजयवर्गीय की तीखी आलोचना हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘आप जैसे लोगों की वजह से मोदी हारता है। आप सरकार में हैं, लोगों को ये बताइए कि आपने उनके लिए क्या किया ताकि फिर से आपको वोट मिले। वो सब छोड़ कर निम्नस्तरीय व्यक्तिगत लांछन में क्यों लगे हैं’? वहीं एक अन्य यूजर ने वियगवर्गीय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, श्रीमान ऐसे वाक्यों से परहेज़ करना चाहिए। आप सार्वजनिक जीवन में किसी से घृणा नही कर सकते।

ट्विटर स्क्रीन शॉट

बीजेपी के कद्दावर नेता वियजवर्गीय ने शुक्रवार(14 दिसंबर) को ही तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि, ‘मैं नया मोबाइल खरीदना चाहता हूं, सोच रहा हुं थोड़ा रुक जाऊं 2-3 महीने में तो राउल बाबा ‘भेल निर्मित’ या ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल लांच कर ही देंगे।’ बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनावो में प्रचार के दौरान लगातार कहते रहे हैं कि मोदी सरकार मेड इन चाइना को बढ़ावा दे रही है, यदि उनकी सरकार आएगी तो छोटे शहरों में भी फैक्ट्रियां लगाएंगे। इसके अलावा राहुल ने रैलियों में ‘मेड इन चित्रकूट’, ‘मेड इन छिंदवाड़ा’ का भी जिक्र किया था। इसी बात को आधार को बनाकर विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था।

पढें मध्य प्रदेश समाचार (Madhyapradesh News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट