ताज़ा खबर
 

वीडियो: महिला ने सरेआम की चप्पल से पिटाई, कहा- फोन करके करता था अश्लील बातें, कहता था अकेले में मिलो

महिला के अनुसार व्यक्ति से मिलकर उसकी पहचान की पुष्ट की। जब उसे इस बात का यकीन हो गया कि ये वही व्यक्ति है जो उसे फोन करता है तो उसने चप्पल निकालकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

महिला द्वारा व्यक्ति की पिटाई के वीडियो का स्क्रीनशॉटमहिला द्वारा व्यक्ति की पिटाई के वीडियो का स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश के सागर में महिला ने एक व्यक्ति की सरेआम चप्पल से पिटाई कर दी।  महिला के आरोप है कि व्यक्ति उसे फोन करके अश्लील बातें करता था और अकेले में मिलने के लिए कहता था। महिला के अनुसार उसने कई बार आरोपी को फोन करने के लिए मना किया था लेकिन वो नहीं मान रहा था। आखिर में तंग आकर महिला ने आरोपी को सबक सिखाने की ठानी।

महिला के अनुसार जब लाख मना करने के बाद फिर से आरोपी ने उसे फोन किया तो इस बार उसने उससे प्यार से बात की। वो उसकी बताई हुई जगह पर मिलने को भी तैयार हो गयी। नियत जगह पर पहुंचने के बाद महिला ने फोन करके आरोपी का हुलिया पूछा।  महिला के अनुसार व्यक्ति  से मिलकर उसकी पहचान की पुष्ट की। जब उसे इस बात का यकीन हो गया कि ये वही व्यक्ति है जो उसे फोन करता है तो उसने चप्पल निकालकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करायी है या नहीं। पिछले कुछ सालों में महिलाओं के संग होने वाले अपराधों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। 2012 में दिल्ली में चलती बस में हुए सामूहिक बलात्कार के बाद केंद्र सरकार ने 2013 में महिला अपराधों लिए नया कड़ा कानून बनाया लेकिन इसके बाद भी दिल्ली समेत पूरे देश में महिलाओं के संग अपराधों में कमी आती नहीं दिख रही है। अभी नए साल की पूर्व संध्या को बेंगलुरु में कई महिलाओं पर यौन हमले किए जाने की खबरें आई हैं।

महिलाओं के संग अपराध के मामले में मध्य प्रदेश देश की स्थिति देश के सबसे खराब राज्यों में है।  राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) की रिपोर्ट के अनुसार साल 2015 में देश में जिन छह शहरों में महिलाओं के संग सबसे ज्यादा अपराध दर्ज किए गए उनमें से दो ग्वालियम और भोपाल मध्य प्रदेश के थे। वहीं मध्य प्रदेश से अलग हुआ छत्तीसगढ़ का दुर्ग भिलाईनगर भी इन छह जिलों में एक है।  महिलाओं के संग होने वाले अपराध में छेड़छाड़, यौन उत्पीड़न, बलात्कार यौन हमले इत्यादि शामिल हैं। बलात्कार के मामले में भी मध्य प्रदेश की स्थिति काफी खराब है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: मध्य प्रदेश के जिला आयकर अधिकारी ने बचायी घायल नागिन की जान
2 मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता समेत दो लोगों की हुई हत्या
3 उज्जैन में 8 लाख के नकली नोट बरामद, 4 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X