ताज़ा खबर
 

गजब एमपी! घूस में 4 किलो मटर लेती पकड़ी गई सरकारी अधिकारी, साड़ी पहले ही दे चुका था पीड़ित

आरोपी महिला शख्स से दो हजार रुपए और साड़ी पहले 21 फरवरी को ही ले चुकी थी। इस दौरान जब पीड़ित दफ्तर से बाहर निकले तो अनीता ने उन्हें पैसे के साथ चार किलो ताजा मटर साथ लाने को कहा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मध्य प्रदेश में रिश्वत लेने का बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी महिला कर्मचारी को चार किलो मटर और चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अुसार ग्वालियर की महिला कर्मचारी अनीता श्रीवास्तव को एक किसान से रिश्वत के रूप में मटर लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगों हाथों गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार ग्वालियर में तैनात अनीता ने नंदकिशोर लोधी से जमीन के नामांतरण की एवज के बदले रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत की रकम ना मिलने पर अनीता ने नामांकरण का काम एक महीने अटका रखा था।

बाद में पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत लोकायुक्त ने की। खबर के अनुसार लोकायुक्त ने जांच के बाद रिश्वत के आरोपों को सही पाया है। बता दें कि नंदकिशोर रिश्वत की रकम और मटर लेकर अनीता के दफ्तर पहुंचे। जैसे ही उन्होंने मटर और पैसे दिए लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला शख्स से दो हजार रुपए और साड़ी पहले 21 फरवरी को ही ले चुकी थी। इस दौरान जब पीड़ित दफ्तर से बाहर निकले तो अनीता ने उन्हें पैसों के साथ चार किलो ताजा मटर साथ लाने को कहा।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

पीड़ित की शिकायत के आधार पर लोकायुक्त अधिकारी ने बताया, ‘हमने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया, जिन्हें दफ्तर के ही आसपास रहने की हिदायत दी गई।’ योजना के अनुसार लोधी पैसे और मटर लेकर दफ्तर में घुसे। इस दौरान अनीता ने पैसे और मटर पास की कुर्सी पर रखने को कहा। इसके तुंरत बाद एक्शन टीम ने उन्हें तुरंत रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App