ताज़ा खबर
 

गाय को बचाते हुए डूब गया शख्स, लोगों ने बनाई वीडियो मगर नहीं की मदद

युवक बाढ़ में डूब रही एक गाय को बचाने की कोशिश कर रहा था, गाय तो बचा ली गई मगर वह खुद अपनी जान गंवा बैठा

Madhya Pradesh, madhya pradesh news, madhya pradesh cow, man dying, man dying live, man dying on camera, man trying to save cow, Man Dies Trying to Save Cow, Man Dies Trying to Save Cow in MP,घटना स्थल पर कई लोग मौजूद थे, मगर राजू की जान बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। (Photo: Youtube)

गाय और गौरक्षा मुद्दे को लेकर देशभर में चल रहे बवाल के बीच मध्य प्रदेश में गाय को बचाते हुए एक युवक की जान चली गई। युवक बाढ़ में डूब रही एक गाय को बचाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि गाय को तो बचा लिया गया मगर इस शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

घटना मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की है, जहां भारी बारिश के कारण रविवार को तमाम नदियां और नाले उफान पर थे। रायसेन जिले में बम्हौरी की नदी का पानी भी पुलिया के ऊपर से बह रहा था, तभी एक गाय नदी के पानी के तेज बहाव के साथ बहने लगी। एबीपी न्यूज के मुताबिक, यह देख राजू जोगी नाम का युवक गाय की बचाने के लिए नदी में कूद पड़ा। हालांकि रस्सी की मदद से इस गाय की जान तो बचा ली गई, मगर पानी के तेज बहाव में राजू वह गया और उसकी मौत हो गई।

घटना की सबसे शर्मनाक बात तो यह रही कि उस वक्त घटना स्थल पर कई लोग मौजूद थे, मगर राजू की जान बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। इतना ही नहीं लोगों ने इस पूरी घटना को कैमरे में तो कैद किया मगर राजू की सहायता किसी ने नहीं की। घटना के आधे घंटे बाद प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे। बचाव कर्मियों को करीब 4 घंटे बाद शव मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देखिए एबीपी न्यूज की यह वीडियो-

Read Also:  Video: कैमरे में कैद हुआ हादसा, पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स की 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर मौत

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एमपी के सरकारी अधिकारी की भविष्यवाणी, ‘गाय की वजह से होगा तीसरा विश्व युद्ध’
2 ट्रक से कुचल गई 3 गाय तो भीड़ के हाथों पिटाई के डर से नदी में कूद गया ड्राइवर, गई जान
3 तालिबानी फरमान के खिलाफ मौलाना आजाद कॉलेज की लड़कियों का विरोध प्रदर्शन, ड्रेस कोड और हॉस्टल टाइमिंग से हैं नाराज
ये पढ़ा क्या?
X