ताज़ा खबर
 

यूपी की महिला अफसर का मध्यप्रदेश में रेप, आरोपी डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार

पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कमला नगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील कार्य) एवं 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुँचाने के लिए दण्ड) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Author August 7, 2018 1:59 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo credit- Indian express)

उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग में नोएडा में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर उनके 38 वर्षीय एक सहकर्मी महिला अफसर ने कथित रूप से बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, ‘‘डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनकी एक सहकर्मी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वह उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ हैं। इस संबंध में भोपाल स्थित कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।’’

लोढ़ा ने बताया कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से दो अगस्त को यहां आये थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में यहां रूके थे। उन्होंने आगे कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लोढ़ा ने बताया कि पांच अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया। उसे होटल में पांच अगस्त की रात को गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दुबारा बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कमला नगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील कार्य) एवं 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुँचाने के लिए दण्ड) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App