ताज़ा खबर
 

सोते हुए शख्स के मुंह में गिरा सांप, नींद में चबा गया सिर

इंदौर के कुलकर्णी का भट्टा में रहने वाले रघुवंशी काम से वापस आ कर गहरी नींद में सो रहे था जब सांप उनके मुंह में प्रवेश कर गया। उन्हें सांप के घटना के बारे में पता ही नहीं चला।

Author भोपाल | September 10, 2016 2:31 PM
कोबरा (representative image)

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। इंदौर के रहने वाले एक शख्स के मुंह में सांप चला गया, जिसके बाद इसने सांप का गला ही काट दिया। इंदौर के कुलकर्णी का भट्टा में रहने वाले रघुवंशी काम से वापस आ कर गहरी नींद में सो रहे था जब सांप उनके मुंह में प्रवेश कर गया। उन्हें सांप के घटना के बारे में पता ही नहीं चला।

जब रघुवंशी की मां रामप्यारी कमरे में आई तो देखा कि बेटे के पूरा चेहरा खून से लाल था और सांप फर्श पर पड़ा हुआ था। इसके बाद रघुवंशी को अस्पताल ले जाया गया। अंग्रेजी अखबार टीओई के मुताबिक रघुवंशी की मां ने बताया कि घटना 8 सितंबर को हुई। जानकारी के मुताबिक सांप सीधे उसके मुंह में घुस गया। महिला ने बताया कि रघुवंशी ने मुझसे कहा कि सोने के दौरान उसके मुंह में कुछ गिरा था और वह उसे खा गया।

आनन-फानन में परिवार वाले रघुवंशी को पीर बाबा के पास ले गए। उन्होंने बताया कि पीर बाबा के पाउडर से उसे उल्टी हुई और सांप का सिर बाहर निकला। इसके बाद महिला ने अपने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर भी रघुवंशी की बात सुनकर हैरान रह गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App