ताज़ा खबर
 

RSS नेता का विवादित बयान- केरल के सीएम का सिर काटकर लाने वाले को मिलेगा एक करोड़ का इनाम

उज्जैन के आरएसएस प्रमुख डॉक्टर चंद्रावत ने कहा कि विजयन का सिर लाने का इनाम देने के लिए वह अपना घर तक बेचने को तैयार हैं

पिछले हफ्ते ही विजयन ने आरएसएस समेत सभी दक्षिण-पंथी संगठनों पर निशाना साधते हुए देश को बांटने का आरोप लगाया था।

मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के एक नेता ने केरल के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ वाम नेता पिनरई विजयन पर आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने का आरोप लगाया और मुख्यमंत्री का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की। उज्जैन के आरएसएस प्रमुख डॉक्टर चंद्रावत ने कहा कि विजयन का सिर लाने का इनाम देने के लिए वह अपना घर तक बेचने को तैयार हैं। यह बाते उन्होंने “केरल में मार्क्सवादियों के अत्याचार के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन” नामक एक कार्यक्रम में कही। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह इनाम की घोषणा कर रहे हैं।

वीडियो में आरएसएस लीडर कह रहे हैं, “हत्या का दोषी वो गद्दार समझता है कि हिंदुओं के खून में गौरव नहीं है, वो जज्बा नहीं है। मेरे पास इतनी संपत्ति है, 1 करोड़ से ज्यादा का घर है। मैं डॉक्टर चंद्रावत इस मंच पर यह घोषणा करता हूं, जो मुझे विजयन का सिर काटकर ला देगा उसके नाम मैं अपना मकान और संपत्ति कर दूंगा। लेकिन ऐसे गद्दारों को इस देश के अंदर रहने का कोई अधिकार नहीं है। लोकतंत्र की हत्या करने का कोई अधिकार नहीं है।” गोधरा का जिक्र करते हुए आरएसएस नेता ने भाषण को और ज्यादा उग्र बना दिया। उन्होंने कहा, “भूल गए क्या गोधरा को… 56 मारे थे। 2000 कब्रिस्तान में चले गए। इसी हिन्दू समाज ने उन्हें अंदर घुसा दिया। वामपंथियो सुन लो! तुमने 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है.. इसके बदले में हम भारत माता को 3 लाख नरमुंडो की माला पहनाएंगे।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

बता दें कि केरल में लंबे समय से नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या होती आ रही है। आरएसएस-बीजेपी और सीपीएम के कई कार्यकर्ता यहां आपसी हिंसा का शिकार हो चुके हैं। पिछले महीने भाजपा नेता संतोष की हत्या हुई, जो मई 2016 से राज्य में विजयन सरकार बनने के बाद से आठवीं हत्या थी। पिछले हफ्ते ही विजयन ने आरएसएस समेत सभी दक्षिण-पंथी संगठनों पर निशाना साधते हुए देश को बांटने का आरोप लगाया था।

"केरल के सीएम का सिर काटकर लाने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम": RSS नेता

निर्माता महेश भट्ट को मिली धमकी- "50 लाख रुपये दो वरना बेटी और पत्नी को गोलियों से भून देंगे"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App