ताज़ा खबर
 

VIDEO: राज्‍यपाल की गिरफ्तारी के लिए राजभवन के सामने लगाई खुद को आग

बुधवार को यह घटना उस समय सामने आई जब मध्य प्रदेश के राज्यपाल राम नरेश यादव का काफिला राजभवन से बाहर आ रहा था। उसी समय राजभवन के सामने पहुंचे व्यक्ति ने खुद को आग लगा लिया।
राज्यपाल की गिरफ्तारी की मांग करते हुए राजभवन के सामने लगाई खुद को लगाई आग (Photo Source: ANI Video)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स ने राज्यपाल की गिरफ्तारी मांग करते हुए खुद को आग लगा ली। राजभवन के सामने आत्मदाह करने पहुंचा यह शख्स व्यापमं घोटाले में राज्यपाल राम नरेश यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। जिस समय व्यक्ति ने खुद को आग लगाई गवर्नर का काफिला सामने से गुजर रहा था। बता दें कि व्यापमं घोटाले में रााम नरेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

बुधवार को यह घटना उस समय सामने आई जब मध्य प्रदेश के राज्यपाल राम नरेश यादव का काफिला राजभवन से बाहर आ रहा था। उसी समय राजभवन के सामने पहुंचे व्यक्ति ने खुद को आग लगा लिया। आनन-फानन में राज्यपाल आवास पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने आग बुझाने की कोशिश की। गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रहे इस शख्स के कपड़े भी आग बुझाने के दौरान फट गए। पुलिस ने आत्मदाह करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल राम नरेश यादव का कार्यकाल बुधवार को खत्म हो रहा है। रामनरेश यादव के खिलाफ पिछले साल एसटीएफ ने वन रक्षक परीक्षा मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी। रामनरेश यादव पर आरोप हैं कि उन्होंने वन रक्षक परीक्षा में पांच उम्मीदवारों की व्यापम अधिकारियों से सिफारिश की थी। हालांकि, संवैधानिक छूट के चलते न तो उनसे पूछताछ हो पाई और न ही उन्हें गिरफ्तार किया गया। राज्यपाल का नाम इस घोटाले में उस समय सामने आया था जब उनके ओएसडी को पीएमटी भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.