ताज़ा खबर
 

VIDEO: चोरी के आरोप में पुलिसवाले ने नाबालिग को घसीट-घसीटकर पीटा, सस्पेंड

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक पुलिस वाले की बेरहमी की तस्वीरें सामने आई हैं, जहां एक पुलिसवाले ने एक नाबालिग की जमकर पिटाई की।

पुलिसवाले ने पहले तो इस नाबालिग की जमकर पिटाई और बाद में इस बच्चे को घसीटते हुए ले गया। (Source-ANI)

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक जीआरपी हेड कांस्टेबल को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद सस्पेंड कर दिया गया, जिस वीडियो में सस्पेंड किया गया पुलिसकर्मी एक नाबालिग को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा था। साथ ही साथ ही प्रशासन ने पुलिस वाले से जबाव मांगा है कि उसने जेबकतरे की इतनी बेरहमी से पिटाई क्यों की? दरअसल ये मामला ग्वालियर रेलवे स्टेशन का है जहां कुछ लोगों ने एक नाबालिग को चोरी करते हुए पकड़ लिया था और इसकी जानकारी पुलिसवाले को दी। पुलिसवाले ने उसी वक्त आरोपी नाबालिग को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिसवाले ने पहले तो इस नाबालिग की जमकर पिटाई और बाद में इस बच्चे को घसीटते हुए ले गया। पुलिसवाले की इस पूरी हरकत को एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल ने एक यात्री के मोबाइल चोरी करने के आरोपी नाबालिग की रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर जमकर पिटाई की। नाबालिग के बेसुध होने पर पुलिसवाले ने उसकी कॉलर पकड़कर उठाया और फिर जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद हवलदार ने नाबालिग के गले में एक कपड़ा डालकर उसे प्लेटफॉर्म पर घसीटा। कुछ दूर घसीटने के बाद फिर लातों से जेबकतरें की पिटाई की लेकिन वह नहीं उठा तो पुलिसवाले ने उसको वहीं छोड़ दिया और आगे चला गया। पुलिस वाले की बर्बरता का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उज्जैन के मंदिर ने लगाई छोटे कपड़े और जींस पहनकर आने वाली लड़कियों के प्रवेश पर रोक
2 अस्पताल ले जाते समय हुई पत्नी की मौत, बस वाले ने पांच दिन की बच्ची और मां समेत उतार दिया रास्ते में
3 आर्मी में रिजेक्‍ट हुए शख्‍स ने लगाया आरोप, मोदी, शिवराज के टैटू की वजह से नहीं मिली नौकरी
ये पढ़ा क्या?
X