scorecardresearch

एमपी: सड़कों का हाल देख भड़के शिवराज के मंत्री, अफसर का हाथ पकड़ गड्ढे में ले गए

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की सड़कों पर गड्ढे आम बात हो गई है। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने दौरे के दौरान गड्ढे देखकर भड़क गए।

एमपी: सड़कों का हाल देख भड़के शिवराज के मंत्री, अफसर का हाथ पकड़ गड्ढे में ले गए
गड्ढे देख नाराज हुए शिवराज सिंह चौहान के मंत्री (फोटो सोर्स: videograb/youtube)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की सड़कों को लेकर चर्चा चलती रहती है। सड़कों पर गड्ढों को लेकर विपक्ष और आम लोग भी शिवराज सरकार की आलोचना करते रहते हैं। वहीं शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जिले का दौरा कर रहे थे और इस दौरान उनका सामना सड़कों के गड्ढों से हो गया। इस पर मंत्री भड़क गयें और वहां मौजूद अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

बता दें कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सोमवार को अपनी विधानसभा के दौरे पर थे। इस दौरान मंत्री ने लोगों की परेशानियों को सुना और उनके साथ अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान वह सड़कों पर गड्ढों को देखकर अधिकारियों पर भड़क गए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जब जनता इन सड़कों से निकलती है तो क्या परेशानी आती होगी, जरा महसूस कीजिए।

अपने दौरे के दौरान प्रद्युम्न सिंह तोमर फूलबाग से सेवा सेवानगर जाने वाली सड़क का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा दिखाई दिया, जिसमे पानी भरा हुआ था। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारी नगर निगम के अपर आयुक्त अत्येंद्र गुर्जर का मंत्री ने हाथ पकड़ा और उनके साथ ही पानी से भरे गड्ढे में चलने लगे। फिर इसके बाद बताया गया कि मंत्री ने अधिकारी को इसलिए गड्ढे में चलाया, ताकि अफसर दोषी लोगों पर कार्रवाई करें।

वहीं मौके पर मौजूद मीडिया के लोगों ने जब मंत्री से पूरे घटनाक्रम पर पूछा तो उन्होंने कहा कि काम तेजी से चल रहा है और सबकुछ जल्दी से ठीक हो जायेगा। उन्होंने कहा कि अब काम कि गति तेज होगी और आपको काम दिख रहा है। मंत्री तोमर के साथ निरीक्षण के दौरान जिले के डीएम कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद थे।

वहीं मौके पर मौजूद अधिकारियों को भी मंत्री तोमर ने फटकार लगाई और साफ़ शब्दों में कहा कि काम में कोई कोताही न बरते। अगर काम में लापरवाही बरती गई तो ठीक नहीं होगा और इसके लिए अधिकारी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान कई बार अपनी सभाओं में दावा कर चुके हैं कि एमपी की सड़के वर्ल्डक्लास है।

पढें भोपाल (Bhopal News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 08:46:06 am
अपडेट