ताज़ा खबर
 

MP: नहीं लिखवाऊंगी झूठी रिपोर्ट- पत्नी ने कहा, तो सीने पर खड़ा हुआ जुल्मी पति, पेट पर 2 घंटे तक गर्म सलाखों से दागा

गुना में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा व्यवहार किया जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई। पति पीड़िता के सीने पर खड़ा हो गया और गर्म सलाखों से शरीर दाग दिया।

crime sceneप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्सः एजेंसी)

मध्य प्रदेश के गुना में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार किया। पत्नी किसी तरह जान बचाकर भागी और पांच घंटे पैदल चलकर अपने जीजा के घर पहुंची। यहां उसने सारी कहनी बताई तो लोगों की रूह कांप गई। आरोपी पति को अब भी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश जारी है।

दरअसल पति अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह एक शख्स के खिलाफ धारा 376 के तहत रेप का केस दर्ज करवाए। पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो वह आग बबूला हो गया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसके सीने पर खड़ा हो गया और मारने की कोशिश करने लगा। इसके बाद उसने लोहे की रॉड को गर्म किया और पूरे शरीर पर निशान बना दिए। पीड़िता के पेट पर भी गर्म सलाखों के निशान हैं।

किसी तरह जान बचाकर वह भागी और पांच घंटे तक पैदल चलकर जीजा के गांव रमडी पनहेटी पहुंची। वहीं पर उसने अपनी मां और भाई को बुलाया। परिजनों ने सिरसी थाना में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस भी हरकत में आई। इस घटना का वीडियो भी वायरल होने लगा। सिरसी थाना के प्रभारी देवराज परिहार के मुताबिक मामले में नोटिस पर ही जमानत हो सकती है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। मिलते ही उसे जेल भेजा जाएगा।

कुछ दिन पहले बिहार के भाागलपुर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां नाजायज संबंधों के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने पत्नी के शव के साथ भी दरिंदगी की। उसने पेट तक फाड़ डाला और शव को पास के खेत में फेंक दिया। बाद में तलाश शुरू हुई तो खेतों में शव पाया गया। पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X