MP bhopal BJP party harda nand kumar chauhan election speech - MP BJP प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- पार्टी के गद्दारों को जमीन में गाड़ दो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

MP BJP प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- पार्टी के गद्दारों को जमीन में गाड़ दो

नंदकुमार सिंह चौहान ने कार्यकर्ता सम्मेलन में नगर के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा के पक्ष में बढ़चढ़कर मतदान कराकर ऐतिहासिक जीत दिलाने का आह्वान किया।

मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान हरदा नगर पालिका चुनाव से पहले कार्यक्रम में हुए शामिल

हरदा नगर पालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान भाषण के दौरान होश खो बैठे। उन्होने भरे मंच से यहां तक कह डाला कि पार्टी से दगा करने वालों को जमीन मे गाड़ दो। मंगलवार को नगर के कच्छ कडवा पाटीदार धर्मशाला मे भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आय़ोजित किया गया था। जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री लालसिंह आर्य ने आठ से अधिक वार्डो में सघन जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा तो वही भोपाल हुजूर से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने नगर के ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा के समर्थन में मतदान करने का आह्वान किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने स्थानीय कच्छ कड़वा पाटीदार समाज भवन में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में नगर के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा के पक्ष में बढ़चढ़कर मतदान कराकर ऐतिहासिक जीत दिलाने का आह्वान किया, वही उन्होंने तीन बागी उम्मीदवारों को पार्टी से निष्कासित करते हुए जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा और प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा को पार्टी के साथ इस चुनाव में गद्दारी करने का प्रयास करने वाले तत्वों को जमीन में गाड़ देने का निर्देश दिया।

इसके पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत में पूर्व राजस्व मंत्री कमल पटेल, प्रभारी मंत्री लालसिंह आर्य, हरदा नगर पालिका चुनाव के प्रभारी बनाए गए भोपाल हुजूर के विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपना वक्तव्य दिया। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान काफी तल्ख़ लहजे में नज़र आए उन्होंने कई बार इशारो इशारो में पार्टी के क्षेत्रीय आला नेताओं को मंच से चेतावनी देते हुए भाजपा के हित में कार्य करने का आह्वान किया।

चौहान ने कार्यकर्ताओं से कहा की चुनाव जनकल्याण के लिए होता है और कार्यकर्ता पार्टी की जान होते है,पार्टी से बड़ा कोई नहीं होता हरदा की जनता इस चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत देकर एक रिकार्ड बनाएगी। उन्होंने मंच से ही बागी उम्मीदवार विनोद भाटी, दलबीर खनूजा रामदीन नागले को भाजपा से निष्कासित करने की घोषणा करते हुए अंदरुनी विरोध कर रहे पार्टी के दिग्गज नेताओं को भी चेतावनी देते हुए पार्टी पदाधिकारियों को ऐसे तत्वों को जमीन में गाड़ देने का दिया निर्देश।

कीर्ति राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

वीडियो: मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा- पार्टी के गद्दारों को जमीन में गाड़ दो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App