ताज़ा खबर
 

गौरक्षकों ने कहा था- मर्द होती तो जान से मार देते, बीफ के शक में पिटने वाली मुस्लिम महिलाओं ने बताई आपबीती

सलमा ने बताया कि मारपीट के दौरान जब उसने चोट लगने की बात कही तो उन्होंने कहा कि वह बहाना कर रही है और फिर से मारना शुरू कर दिया।
बीफ के शक में मध्यप्रदेश में दो मुस्लिम महिलाओं से मारपीट की गई थी।

मध्यप्रदेश के मंदसौर में बुधवार (27 जुलाई) को गाय का मांस होने के शक में दो मुस्लिम महिलाओं से सरेआम मारपीट की गई। बाद में पता चला कि उन महिलाओं के पास जो मीट था वह गाय नहीं बल्कि भैंस का था। दोनों महिलाओं को फिलहाल जमानत पर छोड़ भी दिया गया है। महिलाओं ने थाने से आने के बाद अपनी आपबीती बताई। जिन महिलाओं के साथ कुछ महिलाओं और गऊ रक्षकों ने मारपीट की थी उनका नाम सलमा और शमीम है। दोनों ने बताया कि वह पहले बस से आने वाले थीं, लेकिन कुछ गऊ रक्षकों ने उन्हें धोहार के बस डीपो पर पकड़ लिया था। सलमा और शमीम ने उन्हें समझाया था कि वह जो मांस लेकर जा रही हैं वह गाय का नहीं भैंस का है। महिलाओं के मुताबिक, उनमें से कुछ लोग अच्छे से बात कर रहे थे और उन्हीं ने ट्रेन ने मंदसौर जाने की सलाह दी थी। सलमा ने गऊ रक्षकों के धमकी देने के तरीके के बारे में बताते हुए कहा, ‘उन्होंने कहा था कि अगर तुम मर्द होती तो दोनों को जान से मार दिया जाता, औरत हो इसलिए छोड़ रहे हैं।’

सलमा ने आगे बताया कि वे लोग ट्रेन में उनका पीछा कर रहे थे और ट्रेन से उतरते ही उन्हें घेरकर खड़े हो गए। सलमा ने बताया कि मारपीट के दौरान जब उसने चोट लगने की बात कही तो उन्होंने कहा कि वह बहाना कर रही है और फिर से मारना शुरू कर दिया।

इस मामले में आसपास के लोगों और पुलिसवालों पर तमाशबीन बने रहने का भी आरोप लगा है। हालांकि अब पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। गोविंद राव चौहान, दिलीप देवडा, सुदेश और विकास अहीर नाम के चार लोगों को पकड़ा भी गया था। हालांकि, वह लोग गुरुवार को ही जमानत पर छूट भी गए थे। सलमा और शमीम के साथ मारपीट करने में कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। फिलहाल पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी हुई है।

Read Also: बीफ के शक में मुस्लिम महिलाओं को सरेआम पीटा, लोगों ने बनाया VIDEO, देखती रही पुलिस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    anti mulla
    Aug 8, 2016 at 12:40 pm
    साले mulle..इतनी ही तकलीफ है तो stan jaao.....व्हाई आल तेररोरिस्ट्स अरे मुस्लिम्स only...बिकॉज़ यू अरे फुसकिन्ग islamist.
    (0)(0)
    Reply
    1. Samresh Bhardwaj
      Jul 29, 2016 at 4:54 am
      क्यों खाया गौ मॉस अख़लाक़ के शातिर परिवार वालो ने भी गो मांस जब्त होने पर कहा था की वह तो बकरे का मांस हैं इन स्त्रियों पे भरोसा नहीं कियाजा सकता
      (0)(0)
      Reply
      1. M
        Mohammed Eqbal
        Jul 29, 2016 at 5:46 am
        Sal tumlog jaha muslem tumhry baraber kuch ker k dekho .gher sae nikal maryga tulogon ko. Yeh tara bap jo cow ki janly raha uskly saly yumhary zaban chup hai. Sab sae bareh expoter ho tu dunyra k. Saly police waly namard hai.yea india k kanun kamjoor hoea modi k hony sae.
        (0)(0)
        Reply