ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता ने डॉक्टर से की गालीगलौज, जूते मारकर, कपड़े फाड़कर दौड़ाने की दी धमकी

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने डॉ. डीएस सुमन पर मेडिकल न करने का आरोप लगाया। परिजनों ने इस बात ​की शिकायत नगरपालिका अध्यक्ष अमिता अरोरा के पति जसपाल अरोरा से की।

जसपाल सिंह अरोरा ने न सिर्फ डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया बल्कि उसे गालियां तक दे डाली।

सीहोर में बीजेपी नेता जसपाल सिंह अरोरा की दबंगई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नौवीं क्लास की एक छात्रा अप्राकृतिक कृत्य से पीड़ित थी और उसके मेडिकल में लापरवाही को लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, सांसद प्रतिनिधि जसपाल सिंह अरोरा बुधवार को जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने के बाद उन्होंने डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया।

जसपाल सिंह अरोरा ने न सिर्फ डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया बल्कि उसे गालियां तक दे डाली। सूत्रों कि मानें तो बुधवार रात लुनिया मोहल्लागंज निवासी में रहने वाली नौवीं क्लास की एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई। छात्रा ने कहा कि मनीष नाम के एक युवक ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने डॉ. डीएस सुमन पर मेडिकल न करने का आरोप लगाया। परिजनों ने इस बात की शिकायत नगरपालिका अध्यक्ष अमिता अरोरा के पति जसपाल अरोरा से की। जिसके बाद जसपाल अरोरा ने जिला अस्पताल पहुंचकर ड्रामा किया। जसपाल अरोरा ने डॉ. को न केवल भद्दी गालियां दीं बल्कि कपड़े फाड़कर दौड़ाने की तक की धमकी दे डाली। यही नहीं उन्होंने सिविल सर्जन डॉ. आनंद शर्मा को भी अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए मौके पर बुलाने की बात कही।

जसपाल अरोरा ने कहा कि अगर डॉक्टर की लड़की के साथ रेप हुआ होता तो क्या वह इसी तरह लापरवाही करते। भाजपा नेता ने डॉक्टर को धमकी दी है कि वह पूरे अस्पताल के डॉक्टरों को जूते मार-मारकर बाहर निकाल सकते हैं। वहीं डाक्टरों ने जसपाल अरोरा के इस अभद्र व्यवहार की शिकायत कलेक्टर की और खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: बुजुर्ग ने जनसुनवायी में मांगी शिकायत की पावती रसीद, नाराज SDM ने भिजवा दिया जेल
2 वीडियो: यहां सार्वजनिक रूप से सैकड़ों लोग खेलते हैं करोड़ों का जुआ, पुलिस मूकदर्शी, बीजेपी विधायक संयोजक
3 तेज रफ्तार ट्रेन ने टक्कर मारकर ली तेंदुए की जान, मौके पर पहंची टीम
ये पढ़ा क्या?
X