ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: रतलाम के हृदयेश्वर महादेव मंदिर में हुई चोरी, घटना का वीडियो आया सामने

इससे पहले जैन मंदिर में भी मूर्तियों और पैसों की चोरी की हुई थी। जो सीसीटीवी में कैद हुई थी लेकिन पुलिस के हाथ आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है।

रतलाम में हृदयेश्वर महादेव मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है।

रतलाम में हृदयेश्वर महादेव मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। मंदिर में चोरी की घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि मंदिर में लगे दान-पात्र को तोड़कर उसमें से हजारों रूपये की चोरी हो गई है। इस चोरी में किसका हाथ है अभी तक पता चल नहीं पाया है। हालांकि इस चोरी की वारदात की रिकार्डिग मंदिर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मंदिर के पुजारी ने चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है। सूत्रों की मानें तो रतलाम में पिछले काफी समय से चोरी की घटनाएं घट रही है।

चोरी की ऐसी वारदातों के चलते चोरों के हौसले काफी बुलंद हो रहे हैं और पुलिस चोरी की वारदातों को रोकने में पूरी तरह नाकाम दिखाई दे रही है। इससे पहले जैन मंदिर में भी मूर्तियों और पैसों की चोरी की हुई थी। जो सीसीटीवी में कैद हुई थी लेकिन पुलिस के हाथ आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है।

वहीं एक बार फिर रतलाम के नामली हृदयेश्वर महादेव मंदिर में हजारों की चोरी हुई है। पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को ढूंढने की कोशिश कर रही है। मंदिर में चोरी की घटना में अहम सबूत है। अब देखना यह है कि पुलिस कब तक इस चोरी की वारदात का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ पाती है।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश : शादीशुदा महिला ने गुप-चुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, पहले पति से तलाक के बाद दूसरे पति ने शादी से किया इनकार
2 महिला कवि की शिकायत पर शायर के खिलाफ समन जारी, भगवा अंडरगारमेंट की टिप्‍पणी करने का आरोप
3 भाजपा सचिव ने इशारों में शाहरुख खान पर साधा निशाना? कहा- जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं
ये पढ़ा क्या?
X