ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश : शादीशुदा महिला ने गुप-चुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, पहले पति से तलाक के बाद दूसरे पति ने शादी से किया इनकार

इसके बाद मोना ने 2015 में अपने पति से तलाक लेकर दिलीप से विधिवत तरीके से शादी करने को कहा वहीं दिलीप अब मोना से शादी नहीं करना चाहता था।

मोना रज​क ने अपने पहले पति के होते हुए दिलीप नाम के व्यक्ति से शादी कर ली थी।मोना रज​क ने अपने पहले पति के होते हुए दिलीप नाम के व्यक्ति से शादी कर ली थी।

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक शादीशुदा महिला ने अपने पहले पति की होते हुए दूसरे व्यक्ति से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। बताया जा रहा है कि मोना रजक ने अपने पहले पति के होते हुए दिलीप नाम के व्यक्ति से शादी कर ली थी। उनकी दोनों की शादी को 10 साल बीत गए थे जिसके बारें में किसी को पता नहीं चला। मोना के पहले पति से तीन बच्चे भी हैं।

इसके बाद मोना ने 2015 में अपने पति से तलाक लेकर दिलीप से विधिवत तरीके से शादी करने को कहा वहीं दिलीप अब मोना से शादी नहीं करना चाहता था। मोना के ज्यादा परेशान करने पर दिलीप ने फिल्मी अंदाज में उसके साथ मंदिर में शादी रचा ली। दूसरी ओर दिलीप के घरवालों ने उसकी शादी गणेशपुरा में रहने वाली एक युवती के साथ पक्की कर दी थी जहाँ रविवार को उसकी बरात जानी थी। लेकिन मोना को इस बात की खबर लगने पर उसने ड्रामा खड़ा कर दिया।

उसने दिलीप को शादी करने के लिए मना किया और जब वह नहीं माना तो उसने पुलिस का सहारा लेकर बवाल खड़ा कर दिया। और शादी के दिन दिलीप को हवालात की हवा खिला दी।इस मामले में अब दिलीप अब खुद को निर्दोष बता रहा है उसका कहना है कि यह 3 बच्चों की मां जबरन उसके पीछे पड़ी हुई है। मोना उसकी पत्नी नही हैं अब तक वह जो भी उसके साथ करती आ रही है वह सब वो जबरदस्ती कर रही थी।

दिलीप का कहना है कि मोना उससे जबरन शादी करना चाहती है और उसको इस झूठ में फंसा रही है। दिलीप के परिवार वालों का भी यही कहना है कि वह दिलीप से जबरन शादी कर उसे फंसना चाह रही है। हालांकि पुलिस ने मोना के कहने पर दिलीप की शादी तो रूकवा दी हैं और उसके खिला मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Stories
1 महिला कवि की शिकायत पर शायर के खिलाफ समन जारी, भगवा अंडरगारमेंट की टिप्‍पणी करने का आरोप
2 भाजपा सचिव ने इशारों में शाहरुख खान पर साधा निशाना? कहा- जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं
3 मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता ने डॉक्टर से की गालीगलौज, जूते मारकर, कपड़े फाड़कर दौड़ाने की दी धमकी
यह पढ़ा क्या?
X