ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: बीजेपी विधायक के बेटे के शादी समारोह में जिला अधिकारी ने किया डांस

इस समारोह में मध्य प्रदेश की महिला एंव बाल विकास और जिले की प्रभारी मंत्री अर्चना चिटनीस भी पहुंची थीं ।

मंदसौर में विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के पुत्र के शादी के समारोह में मन्दसौर कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने जमकर कर डांस किया।

मंदसौर में विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के पुत्र के शादी के समारोह में मन्दसौर कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने जमकर कर डांस किया। कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह के डांस का यह वीडियों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि मन्दसौर विधायक यशपाल सिंह के बेटे भानुप्रताप की शादी 17 जनवरी को होने वाली है लेकिन शादी से पूर्व 15 जनवरी को एक समारोह का आयोजन किया गया था।

इस कार्यक्रम में कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने भी शिरकत की। इस समारोह में जहां जमकर लोग गानों पर डांस कर रहे थे। लोगों द्वारा किए जा रहे डांस को देखकर कलेक्टर साहब भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए। जिसके बाद वह भी लोगों के साथ डांस करने के लिए पहुंच गए। इस दौरान उनके डांस का वीडियो रिकॉर्ड हो गया।

अब यही वीडियो वारयल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। इस समारोह में मध्य प्रदेश की महिला एंव बाल विकास और जिले की प्रभारी मंत्री अर्चना चिटनीस भी पहुंची थीं । इस कार्यक्रम में उन्होंने भी मंगल गीत गए। सूत्रों की मानें तो 17 जनवरी को होने वाले इस शादी समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शिरकत कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्यप्रदेश: गुना शहर में बच्चों को पढ़ने के लिए रोज करना पड़ता है मुश्किलों का सामना
2 MP: बुरहानपुर में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को महिलाओं ने सिखाया सबक
3 VHP नेता प्रवीण तोगड़िया के संग नजर आया कांग्रेस नेता की हत्या का आरोपी, तस्वीर हुई वायरल
ये पढ़ा क्या?
X