ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: चोरों को चोरी करने पर दुकानदार ने दी सजा, बीच सड़क मुर्गा बनाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

वहां खड़े लोग यह सारा ड्रामा देखते रहे। इतना नहीं वहां उपस्थित लोगों में से किसी ने भी इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी।
इस बार चोरी करने के लिए वहां आए चोरों को दुकानदार उन्हें रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रहा।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में दो चोरों की पिटाई का मामला सामने आया है जहां दो चोरों को चोरी करने की सजा में मुर्गा बनाकर पीटा गया है। बताया जा रहा है ​कि कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार चौराहे पर स्थति दीप ट्रेडर्स के यहां पिछले काफी दिनों से चोरी की घटना घट रही थी। पिछले कई दिनों से चोर कुछ न कुछ चोरी कर रहे थे। इस सब से परेशान दुकानदार चोरी की इन वारदातों पर नजर रखना शुरू कर दिया।

वहीं चोरों को पकड़ने के लिए दुकानदार पूरी तरह चौकन्ना था। इस बार चोरी करने के लिए वहां आए चोरों को दुकानदार उन्हें रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रहा। चोरों को पकड़ने के बाद दुकानदार ने दोनों चोरों को पीटना शुरू कर दिया।वहीं दुकानदार ने चोरों को पुलिस के हवाले न कर पहले तो खुद ही चोरों को जमकर पीटा और बाकी बची कसर उसके कर्मचारियों ने पूरी की।

दुकान के कर्मचारियों ने ​न सिर्फ पहले चोरों को डंडें,लातों और घूसों से खूब पीटा। इसके बाद दुकानदार ने दोंनों चोरों को बीच सड़क पर घंटों तक मुर्गा बनाकर रखा। चोरों की इस पिटाई का दृश्य देखने के लिए बाजार में भीड़ लग गई। वहीं दुकानदार इन चोरों का संबक सिखाने के लिए इस बात की खबर पुलिस को न देकर चोरों अपने ढ़ंग से देना सही समझा। लेकिन दुकानदार द्वारा दोनों को घंटों तक मुर्गा बनाकर रखना और उनकी पिटाई करना ठीक नहीं था।

वहां खड़े लोग यह सारा ड्रामा देखते रहे। इतना नहीं वहां उपस्थित लोगों में से किसी ने भी इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी। दूसरी तरफ दुकानकार बीच सड़क पर कानून की धज्ज्यिां उड़ाई। चोरों की पिटाई करने के बाद अपनी तसल्ली होने के बाद दुकानदार ने चोरों को हिदायत देकर भगा दिया वही दुकानदार और उसके कर्मचारियों ने दोनों की जैसे पिटाई की है उसके बाद शायद ही वह कहीं चोरी करने की हिम्मत करेंगे।

वीडियो: मध्य प्रदेशः दुकानादार ने चोरों को रंगे हाथ पकड़कर बनाया मुर्गा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.