ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: चोरों को चोरी करने पर दुकानदार ने दी सजा, बीच सड़क मुर्गा बनाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

वहां खड़े लोग यह सारा ड्रामा देखते रहे। इतना नहीं वहां उपस्थित लोगों में से किसी ने भी इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी।

इस बार चोरी करने के लिए वहां आए चोरों को दुकानदार उन्हें रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रहा।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में दो चोरों की पिटाई का मामला सामने आया है जहां दो चोरों को चोरी करने की सजा में मुर्गा बनाकर पीटा गया है। बताया जा रहा है ​कि कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार चौराहे पर स्थति दीप ट्रेडर्स के यहां पिछले काफी दिनों से चोरी की घटना घट रही थी। पिछले कई दिनों से चोर कुछ न कुछ चोरी कर रहे थे। इस सब से परेशान दुकानदार चोरी की इन वारदातों पर नजर रखना शुरू कर दिया।

वहीं चोरों को पकड़ने के लिए दुकानदार पूरी तरह चौकन्ना था। इस बार चोरी करने के लिए वहां आए चोरों को दुकानदार उन्हें रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रहा। चोरों को पकड़ने के बाद दुकानदार ने दोनों चोरों को पीटना शुरू कर दिया।वहीं दुकानदार ने चोरों को पुलिस के हवाले न कर पहले तो खुद ही चोरों को जमकर पीटा और बाकी बची कसर उसके कर्मचारियों ने पूरी की।

दुकान के कर्मचारियों ने ​न सिर्फ पहले चोरों को डंडें,लातों और घूसों से खूब पीटा। इसके बाद दुकानदार ने दोंनों चोरों को बीच सड़क पर घंटों तक मुर्गा बनाकर रखा। चोरों की इस पिटाई का दृश्य देखने के लिए बाजार में भीड़ लग गई। वहीं दुकानदार इन चोरों का संबक सिखाने के लिए इस बात की खबर पुलिस को न देकर चोरों अपने ढ़ंग से देना सही समझा। लेकिन दुकानदार द्वारा दोनों को घंटों तक मुर्गा बनाकर रखना और उनकी पिटाई करना ठीक नहीं था।

वहां खड़े लोग यह सारा ड्रामा देखते रहे। इतना नहीं वहां उपस्थित लोगों में से किसी ने भी इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी। दूसरी तरफ दुकानकार बीच सड़क पर कानून की धज्ज्यिां उड़ाई। चोरों की पिटाई करने के बाद अपनी तसल्ली होने के बाद दुकानदार ने चोरों को हिदायत देकर भगा दिया वही दुकानदार और उसके कर्मचारियों ने दोनों की जैसे पिटाई की है उसके बाद शायद ही वह कहीं चोरी करने की हिम्मत करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्यप्रदेश: ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते दिखाई दिए प्रशासन राज्य मंत्री लाल सिंह आर्य
2 इस गांव में दलितों के पब्लिक प्लेस में प्रवेश की मनाही, बच्चों का साथ बैठकर पढ़ना भी बैन
3 शहला मसूद हत्याकांड: मास्टरमाइंड जाहिदा समेत चार को उम्रकैद, सरकारी गवाह बने एक आरोपी बरी
यह पढ़ा क्या?
X