ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: युवक ने शराब पीकर ग्राम सभा में किया हंगामा, सरपंच के साथ मारपीट का वीडियो आया सामने

हद तो तब हो गई जब उसने पंचायत भवन के गेट पर कांटे वाली झाड़ियाँ बिछा दी जिससे भवन से बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया।

इस सभा में सरपंच सुरेश परिहार के अलावा गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में ग्राम पंचायत की सभा के दौरान एक युवक ने शराब पीकर हंगामा किया। शराब पीकर युवक ने न सिर्फ हंगामा किया ब​ल्कि ग्राम सभा में मौजूद सरपंच से हाथापाई भी की। बताया जा रहा है कि भिंड के जमु​हा गांव में ग्राम सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में सरपंच सुरेश परिहार के अलावा गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे।

इसी बीच एक युवक वहां पहुंचा जिसने शराब पीकर रखी थी। शराब के नशे में धुत उस युवक ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। जब वहां मौजूद ग्रामीण लोगों रोकने चाहा तो वह बेकाबू हो गया और झगड़ा करने लगा। शराबी ने पहले तो सरपंच और वहां बैठे लोगों को गाली देना शुरू कर दिया। शराबी युवक का ड्रामा यही खत्म नहीं हुआ।

हद तो तब हो गई जब उसने पंचायत भवन के गेट पर कांटे वाली झाड़ियाँ बिछा दी जिससे भवन से बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया। शराबी ने अपनी हरकतों से वहां उनस्थित लोगों की नाक में दम कर दिया। वहीं रास्ता बंद होने की वजह से पंचायत भवन में बैठी महिलाएं अंदर फंसी गई।

काफी देर तक यह नाटक चलता रहा उसके बाद गांव के अन्य लोगों के समझाने की कोशिश की तो उसने लोगों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। शराबी युवक ने सरपंच से भी हाथापाई की। शराबी की हरकतों से ग्राम सभा में मौजूद लोग बहुत परेशान हुए उसके कुछ देर बाद युवक का नशा किसी तरह उतरने के बाद मामला शांत हो पाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्यप्रदेश: चोरों को चोरी करने पर दुकानदार ने दी सजा, बीच सड़क मुर्गा बनाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल
2 मध्यप्रदेश: ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते दिखाई दिए प्रशासन राज्य मंत्री लाल सिंह आर्य
3 इस गांव में दलितों के पब्लिक प्लेस में प्रवेश की मनाही, बच्चों का साथ बैठकर पढ़ना भी बैन
ये पढ़ा क्या?
X