X

वीडियो: हार्दिक पटेल पर फेंकी स्याही, समर्थकों ने कर दी गूजर महासभा के सचिव की पिटाई

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्याही फेंकने वाला शख्स हार्दिक पटेल को मध्य प्रदेश में नहीं रहने की धमकी दे रहा है।

खुद को गूजर महासभा का राष्ट्रीय सचिव बताने वाले एक शख्स ने शनिवार (7 अप्रैल) को मध्य प्रदेश के उज्जैन में पाटीदार आंदोलन नेता हार्दिक पटेल के ऊपर स्याही फेंक। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्याही फेंकने वाला शख्स हार्दिक पटेल को मध्य प्रदेश में नहीं रहने की धमकी दे रहा है। वीडियो नजर आ रहे शख्स को पुलिस ने तुंरत गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इससे पहले हार्दिक के समर्थकों ने उसकी खूब पिटाई की।

दरअसल पाटीदार नेता हार्दिक उज्जैन के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां शख्स ने उनके ऊपर नीली स्याही फेंक दी, जो उनके चेहरे के साथ शर्ट पर फैल गई। बता दें कि हार्दिक पटेल इन दिनों पर अपने मध्य प्रदेश दौरे के तहत किसानों से मुलाकात कर रहे हैं।

हार्दिक पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि मध्य प्रदेश चुनाव में उनका समर्थन कांग्रेस को होगा। शुक्रवार को एक उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाती है तो वह इसका विरोध नहीं करेंगे। मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

देखें वीडियो-

  • Tags: Hardik Patel,
  • Outbrain
    Show comments