ताज़ा खबर
 

पत्नी पर था शक तो तलवार से काटी गर्दन, हाथ में लेकर पहुंचा थाने

पुलिस ने बताया कि नारायण मंगलवार की सुबह अपने साथ कुंअर बाई को खेत पर ले गया। वह फसल काट रही थी, तभी उसकी गर्दन पर पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। इससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और उसके बाद कटे गर्दन को हाथ में लटकाकर नारायण सिंह थाने जा पहुंचा।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के साथ आरोपी पत्नी का सिर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया। युवक को इस तरह से हाथ में गर्दन ले जाते हुए देखकर अफरा-तफरी मच गई। थाने पहुंचे आरोपी पति को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक हिंगोरिया थाने के धरेली गांव के नारायण सिंह (35) को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। मंगलवार को उसने खेत में काम कर रही पत्नी कुंअर बाई की धारदार हथियार से गर्दन काट दी और उसे हाथ में लेकर थाने जा पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि नारायण मंगलवार की सुबह अपने साथ कुंअर बाई को खेत पर ले गया। वह फसल काट रही थी, तभी उसकी गर्दन पर पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। इससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और उसके बाद कटे गर्दन को हाथ में लटकाकर नारायण सिंह थाने जा पहुंचा। हिंगोरिया थाने की पुलिस ने महिला की गर्दन और धड़ को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि साल 2015 में भी ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे में सामने आया था। पति ने कुल्हाडी से अपनी पत्नी का सिर काट दिया था और फिर पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पैदल ही थाने पहुंच गया था। यह मंजर देखकर राहगीर और पुलिस वाले भी हैरान रह गए थे। उसने कटे हुए सिर को बालों से पकड़ रखा था। 55 साल के इस शख्स का नाम रामू चव्हाण था। पुलिस ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।

वीडियो: रेप के बाद कत्ल की गई लड़की के हॉस्टल पहुंचे विधायक, दोस्त से पूछा- साफ बताइए खून कहां से आ रहा था

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.