ताज़ा खबर
 

पत्नी पर था शक तो तलवार से काटी गर्दन, हाथ में लेकर पहुंचा थाने

पुलिस ने बताया कि नारायण मंगलवार की सुबह अपने साथ कुंअर बाई को खेत पर ले गया। वह फसल काट रही थी, तभी उसकी गर्दन पर पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। इससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और उसके बाद कटे गर्दन को हाथ में लटकाकर नारायण सिंह थाने जा पहुंचा।

Uttar pradesh crime, crime news, stalker, stalking, stalker chops off hand, Girl harrssed, Lakhimpur Kheri, Uttar pradesh news, Hindi news, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के साथ आरोपी पत्नी का सिर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया। युवक को इस तरह से हाथ में गर्दन ले जाते हुए देखकर अफरा-तफरी मच गई। थाने पहुंचे आरोपी पति को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक हिंगोरिया थाने के धरेली गांव के नारायण सिंह (35) को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। मंगलवार को उसने खेत में काम कर रही पत्नी कुंअर बाई की धारदार हथियार से गर्दन काट दी और उसे हाथ में लेकर थाने जा पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि नारायण मंगलवार की सुबह अपने साथ कुंअर बाई को खेत पर ले गया। वह फसल काट रही थी, तभी उसकी गर्दन पर पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। इससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और उसके बाद कटे गर्दन को हाथ में लटकाकर नारायण सिंह थाने जा पहुंचा। हिंगोरिया थाने की पुलिस ने महिला की गर्दन और धड़ को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि साल 2015 में भी ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे में सामने आया था। पति ने कुल्हाडी से अपनी पत्नी का सिर काट दिया था और फिर पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पैदल ही थाने पहुंच गया था। यह मंजर देखकर राहगीर और पुलिस वाले भी हैरान रह गए थे। उसने कटे हुए सिर को बालों से पकड़ रखा था। 55 साल के इस शख्स का नाम रामू चव्हाण था। पुलिस ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्यप्रदेश: जबलपुर में एक मंजिला मकान को जैक के जरिए जमीन से डेढ़ फीट ऊपर उठाया गया
2 मध्यप्रदेश: युवक ने शराब पीकर ग्राम सभा में किया हंगामा, सरपंच के साथ मारपीट का वीडियो आया सामने
3 मध्यप्रदेश: चोरों को चोरी करने पर दुकानदार ने दी सजा, बीच सड़क मुर्गा बनाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल
आज का राशिफल
X