ताज़ा खबर
 

प्रेमी की शादी हुई तय तो गर्लफ्रेंड ने बुलाकर साथ में खेला गेम, आंखों पर पट्टी बांधकर काटा प्राइवेट पार्ट

पलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन जाति को लेकर दोनों परिवारों में विरोध होने के कारण लड़के की शादी किसी और लड़की से तय कर दी गई थी। यही वजह है कि लड़की ने इस घटना को अंजाम दिया।

Author भोपाल | Published on: January 25, 2017 3:22 PM
जगदीश 20 अप्रैल की रात एक मेहंदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए घर से निकले थे और वापस नहीं आए। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट इसलिए काट दिया कि वह शादी के बाद किसी और महिला के साथ संबंध न बना सके। लड़के की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। यह घटना सीधी जिले के नवगवां दर्शन गांव में सोमवार रात को घटी। पुलिस ने बताया कि दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे, क्योंकि उनके बीच जातियों को लेकर कुछ समस्या थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के परिजनों ने उसे तड़पता हुए पाया और सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा भेज दिया। जिसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को फोन करके इस बात की जानकारी दी। लड़के ने अपनी मां और डॉक्टरों को इलाज करते समय बताया कि उसने खुद अपना प्राइवेट पार्ट काटा।

जमहोरी पुलिस पोस्ट के इंचार्ज आरसी शुक्ला ने टीओआई को बताया कि लड़के का कहना था कि उसने खुद अपना प्राइवेट पार्ट काटा, लेकिन कटे हुए अंग की अभी तक तलाश की जा रही है। हालांकि बाद में पुलिस जांच में सामने आया कि इस क्राइम को 20 साल की एक लड़की ने किया है, जो कि लड़के के पड़ोस में रहती थी। पुलिस ने लड़की के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन जाति को लेकर दोनों परिवारों में विरोध होने के कारण लड़के की शादी किसी और लड़की से तय कर दी गई थी। यही वजह है कि लड़की ने इस घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कुछ खेल- खेल रहे थे और गेम के हिस्से के रूप में लड़की ने लड़के के आंख बंद कपड़े से ढ़क दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। लड़के ने पहले इस बात को छुपाने की कोशिश की, लेकिन पूरे कमरे में खून फैलने और दर्द में चिल्लाने की वजह से उसके परिवार को पता चल गया। लड़की, बॉयफ्रेंड पर अपना अधिकार ( possessive) समझती थी और वह यह सहन नहीं कर सकती थी कि उसकी शादी किसी और से हो।

गुड़गांव: टैंक में पड़ा मिला 10 साल की बच्ची का शव, डॉक्टर ने कहा- रेप हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 माँ ने बिस्तर में पेशाब करने पर 5 वर्षीय बेटी को चिमटे से जलाया, कहा- अब सीख जाएगी सबक
2 मध्यप्रदेश: रतलाम के हृदयेश्वर महादेव मंदिर में हुई चोरी, घटना का वीडियो आया सामने
3 मध्य प्रदेश : शादीशुदा महिला ने गुप-चुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, पहले पति से तलाक के बाद दूसरे पति ने शादी से किया इनकार
जस्‍ट नाउ
X