ताज़ा खबर
 

कंप्यूटर बाबा ने सरकारी गेस्ट हाउस में जमाया डेरा, कान में स्मार्टफोन लगा छत पर की पूजा

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के नए राज्यमंत्री कंप्यूटर बाबा की धूनी रमाते तस्वीर सामने आई है।
हाल ही में शिवराज सिंह चौहान सरकार ने मध्य प्रदेश में पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिया है।

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के नए राज्यमंत्री कंप्यूटर बाबा की धूनी रमाते तस्वीर सामने आई है। भोपाल के सरकारी गेस्ट हाउस की छत पर राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा साधना में लीन दिखाई दिए। इस दौरान की उनकी तस्वीर मीडिया के कैमरों से होती हुई सोशल मीडिया तक खूब वायरल हुई। पूछताछ में बाबा बोले कि अभी बंगला नहीं मिला है इसलिए गेस्ट हाउस में रहकर ही पूजा कर रहे हैं। बाबा ने बताया कि वह वैष्णव हैं और वैष्णम लोग दुनिया में कहीं भी हों, हर सुबह उठकर पूजा-पाठ करना उनकी दिनचर्या का अहम हिस्सा है। बाबा ने कहा कि हम लोग तप-तपस्या करते हैं और यह 18 साल तक चलती है। ये आखिरी साल का तप है।

हाल ही में शिवराज सिंह चौहान सरकार ने मध्य प्रदेश में पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिया है। इस मामले पर दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा है। इस विषय में जब बाबा से सवाल किया गया तो बाबा ने कहा कि जवाब देना सरकार का काम है। उनका काम सिर्फ तप-तपस्या है। बाबा का कहना है कि शिवराज सरकार ने नर्मदा की संरक्षण समिति में उन्हें रखा है। इसी वजह से उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को जागरूक करेंगे और नर्मदा के संरक्षण की दिशा में काम करेंगे।

विपक्षी दल मध्य प्रदेश सरकार के बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने के फैसले का विरोध कर रहे हैं। साथ ही कंप्यूटर बाबा के गेस्ट हाउस की छत पर धूनी रमाने की घटना पर चुटकी भी ले रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App