ताज़ा खबर
 

एमपी: महिला एसआई को गालियां दीं, कॉलर पकड़कर लात मारी, बीजेपी की युवा इकाई का नेता गिरफ्तार

आरोपी सेगर BJYM का लिधौरा मंडल प्रमुख है, जो राज्य की सत्ता पर काबिज भाजपा की युवा इकाई है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

मध्य प्रदेश में महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के पदाधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। युवा मोर्चा के नेता पर आरोप है कि उसने टीकमगढ़ जिले में एक महिला सब इंस्पेक्टर को गालियां दीं और लात मारी। आरोपी शख्स की पहचान मुनेंद्र सिंह सेगर (25) के रूप में की गई है, जिसने कथित तौर पर महिला पुलिसकर्मी संग ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि उनका कॉलर पकड़कर पेट में लात मारी। दरअसल 36 वर्षीय पुलिसकर्मी ने बाइक से बच्ची को टक्कर मारने के आरोप में आरोपी के दोस्त को पकड़कर खींच लिया था। सूत्रों के मुताबिक आरोपी सेगर BJYM का लिधौरा मंडल प्रमुख है, जो राज्य की सत्ता पर काबिज भाजपा की युवा इकाई है।

बाद में पीड़िता पुलिसकर्मी की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी के विभिन्न धाराओं सहित 354-A, 353 के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायकर्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘उसने (मुनेंद्र सिंह सेगर) मेरे संग गंदा दुर्व्यवहार किया। मेरा कॉलर पकड़ा। अनुपयुक्त तरीके से जनता के सामने छुआ। मेरे पेट के निचले हिस्से में लात मारी। जब उसने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और तब तक नहीं छोड़ा जबतक अन्य पुलिसकर्मी मदद के लिए नहीं पहुंच गए।’

शिकायकर्ता के मुताबिक सेगर का दोस्त पंकज बाइक चलाने के दौरान फोन पर बात कर रहा था, जिससे सात वर्षीय बच्ची को उसने टक्कर मार दी। हालांकि बच्ची को किस तरह की गंभीर चोट नहीं आई है। उन्होंने आगे बताया कि वाहनों की जांच कर रही पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और कहा कि या तो वो फोन पर बात कर लें या सिर्फ बाइक चला लें। दोनों काम एक साथ ना करें। इस वक्त तक मैंने उससे बात तक नहीं की थी। मगर उनसे मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी। उसने कहा कि वो मेरी वर्दी उतार देगा। शिकायतकर्ता के मुताबिक युवा मोर्चा के नेता की मारपीट की वजह से उनके पेट में दर्द है और शरीर पर कई जगह खरोंच के भी निशान हैं।

Next Stories
1 मंदसौर गैंगरेप: 5 लाख देने पर बोले पीड़िता के पिता, मुआवजा नहीं दोषी को मौत की सजा दो
2 मेहरुन्निसा का आरोप- गोरक्षा का समर्थन करने पर ससुराल वालों ने पीटा, पीएम से की अपील
3 मध्य प्रदेश: रेप पीड़िता के परिवार से बोले भाजपा विधायक- सांसद से शुक्रिया कहिए, मिलने आए हैं आपसे
ये पढ़ा क्या?
X