ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: बाढ़ पीड़ितों को बांटे गए फूड पैकेट्स में निकले पत्थर और मिट्टी, लोगों ने किया प्रदर्शन

मध्यप्रदेश में बाढ़ से 51 जिलों के तीन लाख लोग प्रभावित हुए हैं।

Author Updated: July 19, 2016 8:54 PM
mp floods, madhya pradesh, madhya pradesh floods, bhopal floods, madhya pradesh relief, relief material quality, flood victims bhopal, flood victims protest bhopalभोपाल में स्थानीय लोगों ने राशन की दुकान के बाहर प्रदर्शन किया। (Photo Source: ANI)

मध्यप्रदेश में आई बाढ़ के दौरान बांटी जा रही राहत सामग्री में मिट्टी और पत्थर निकलने का मामला सामने आया है। मंगलवार को भोपाल में स्थानीय लोगों ने इसको लेकर प्रदर्शन भी किया। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शहर में बाढ़ पीड़ितों को बांटी जा रही राशन सामग्री में पत्थर और मिट्टी निकली है। जिसके बाद लोगों ने राशन की दुकान के बाहर प्रदर्शन किया।’ मध्यप्रदेश में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से दर्जनों लोगों की मौत और संपत्ति का नुकसान हुआ है।

Read Also: मौसम विभाग का रेड अलर्ट: तीन दिन कई राज्यों में भारी बारिश, बाढ़-भूस्खलन का खतरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अन्य नेताओं के साथ गलियों में स्थिति का जायजा लेते हुए भी दिखे। साथ ही उन्होंने लोगों को पूरी मदद का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा था कि लोगों की जान बचाना प्राथमिकता है। नुकसान की भरपाई एक बार स्थिति नियंत्रित होने के बाद की जा सकती है। इस बार प्रदेश में बाढ़ से 51 जिलों के तीन लाख लोग प्रभावित हुए हैं।

Read Also: एमपी: स्‍कूल की डायरी के मैप में कश्‍मीर का कुछ हिस्‍सा नहीं दिखाने पर स्‍कूल मालिक, प्रिंसिपल पर देशद्रोह का केस

Next Stories
1 मध्य प्रदेश में ई कॉमर्स कंपनियों पर प्रवेश कर लगाने की तैयारी
2 इनवेस्‍टर्स को लुभाने पत्‍नी संग सिंगापुर गए शिवराज, महंगे तोहफे देने में खर्च हो गए डेढ़ करोड़ रुपए
3 मप्र में बारिश-बाढ़ से और सात की मौत, मरनेवालों की संख्या 22 हुई
ये पढ़ा क्या?
X