ताज़ा खबर
 

जिस क्रीम को शाहरुख खान ने बताया नंबर वन उसके इस्तेमाल से पड़ गये छाले, अदालत ने भेजा नोटिस

अदालत ने शाहरुख खान व कंपनी सहित दो अन्य को नोटिस जारी कर 26 अगस्त को अदालत में अपना जवाब दाखिल करने को कहा है।

Shah Rukh Khan, Shahrukh khan, Shah Rukh Khan notice, Shah Rukh Khan Promotion, Shah Rukh Khan Promotion of shaving cream, court notice to Shah Rukh Khan, Bhopal court notice to Shah rukh khan, Bhopal news, Hindi news, Jansattaबॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक अदालत ने शेविंग क्रीम का भ्रामक प्रचार करने को लेकर दिए गए आवेदन पर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान सहित तीन अन्य को नोटिस जारी कर 26 अगस्त को अपना जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है। खान पर आरोप है कि वे एक शेविंग क्रीम का भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। याचिकाकर्ता राजकुमार पांडे ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया, “उन्होंने एक शेविंग क्रीम का उपयोग किया, जिसका विज्ञापन करते हुए शाहरुख खान उसे सबसे अच्छी क्रीम बताते हैं।” पांडे ने इस क्रीम का उपयोग किया तो उनके चेहरे पर छाले पड़ गए। पांडे ने इस भ्रामक प्रचार और अपने चेहरे पर पड़े छालों का हवाला देते हुए न्यायाधीश काशीनाथ सिंह की अदालत में आवेदन दिया, जिसमें कहा गया है कि शाहरुख खान जिस क्रीम को देश की नंबर वन क्रीम बता रहे हैं, उसका उपयोग करने से उनके चेहरे पर छाले पड़े, उसका उन्होंने अस्पताल में इलाज कराया।

पांडे के मुताबिक, उन्होंने क्रीम का फूड एंड ड्रग्स विभाग से जांच कराई तो उसमें क्रीम घटिया स्तर की पाई गई। उनके आवेदन पर अदालत ने शाहरुख खान व कंपनी सहित दो अन्य को नोटिस जारी कर 26 अगस्त को अदालत में अपना जवाब दाखिल करने को कहा है। बता दें कि शाहरुख खान कई कंपनियों के प्रोडक्ट का प्रमोशन करते हैं। हिन्दुस्तान में शाहरुख खान इतने बड़े ब्रांड हैं कि बड़ी बड़ी कंपनियां उनसे अपने प्रोडक्ट का प्रचार कराने के लिए लाइन में लगी रहती हैं। शाहरुख को अब 26 अगस्त को इस नोटिस का जवाब देना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकारी स्‍कूल में लड़क‍ियों से कहा- शि‍वल‍िंग बनाओ, मुस्लिम लड़क‍ियों ने क‍िया बायकॉट
2 एमपी: डकैत ने सपा नेता के बेटे को किडनैप कर मांगी फिरौती, नेताजी ने डकैत के मां-बाप को ही उठवा लिया
3 सरकार ने तुड़वाया ‘राजघाट’, ‘हे राम’ को टूटता देखकर रोये गांधीवादी
IPL 2020: LIVE
X