ताज़ा खबर
 

ट्रक से कुचल गई 3 गाय तो भीड़ के हाथों पिटाई के डर से नदी में कूद गया ड्राइवर, गई जान

भीड़ के हाथों पिटाई के डर से भागे ड्राइवर ने पहले दूसरे ट्रक को मारी फिर नदी में कूद गया।

Cow, accidentट्रक डाइवर ने तीन गाय को कूचला और फिर नदी में कूद गया। (DEMO PIC)

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक ट्रक से तीन गायों को कूचले जाने के बाद ड्राइवर ने नदी में छलांग लगा दी, बाद में ड्राइवर की मौत हो गई है। 45 साल के ड्राइवर और क्लीनर मोहसिन रईस खान ने गुरुवार रात उस समय बरना नदी में छलांग लगा दी जब उनकी गाड़ी से तीन गाय कुचल गई। भीड़ के हाथों पिटाई के डर से भागे ड्राइवर ने पहले एक दूसरे ट्रक को मारी फिर दोनों नदी में कूद गया। 22 साल के क्लीनर ने तैर किसी तरह से अपनी जान बच गई और पूरी रात एक पत्थर पर बैठकर गुजारी।

रायसेन के एसपी दीपक वर्मा और सुल्तानपुर के स्टेशन इनचार्ड इनवाती ने पुष्टि की दोनों भीड़ के हमले के डर से नदी में कूद गए थे। जयपाल इनवाती ने बताया कि गोताखोरों को ड्राइवर मुन्ना भाई की तालाश को लगाया था। सुल्तानपुर पुलिस स्टेशन में बैठे क्लीनर मोहसिन ने बताया, ‘उसने पूरी रात एक पत्थर पर बैठ कर गुजारी, उसे बुखार था फिर भी उसने रात गुजारनी वहीं बेहतर समझा। उसने बताया कि वह अपनी जान को लेकर घबरा गए थे और हमने सोचा कि गाय को मारने की वजह से लोग हमें नहीं छोड़ेंगे। तीन-चार लोग गालियां दे रहे थे। इसलिए जान बचाने के लिए हम नदी में कूद गए।

क्लीनर ने बताया कि उसे उम्मीद थी कि मुन्ना भाई निकल जाएंगे। पानी हमारे डूबने के लिए काफी था, लेकिन वह तैरना जानते थे। पुलिस का दावा है कि उस समय नदी में ज्यादा पानी था। पुलिस ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी ने गेहूं के लादने के लिए तीन ट्रक सुल्तानपुर भेजे थे। ट्रक गुजरात में सूरत के पास सचिन जीआईडीसी के लिए अपने रास्ते पर थे जब आखिरी ट्रक ने रोड पर बैठी गायों को टक्कर मारी दी। गायों की मौत और उसके बाद दो वाहनों दुर्घटनाग्रस्त करने के कारण उस रात को यातायात रुक गया था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 (मवेशी को गलती से मारने या अपंग कर देने, इस धारा के तहत 5 साल तक की सजा का प्रावधान ) के तहत मामला दर्ज किया था।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तालिबानी फरमान के खिलाफ मौलाना आजाद कॉलेज की लड़कियों का विरोध प्रदर्शन, ड्रेस कोड और हॉस्टल टाइमिंग से हैं नाराज
2 ‘भारत विरोधी’ पोस्ट के लिए कश्मीरी युवक गिरफ्तार, भारत को बताया था चूहा, लिखा था- वापस जाओ
3 भोपाल: नेशनल लेवल एथलीट पूजा कुमारी की मौत, सेल्फी लेते हुए फिसला पांव
ये पढ़ा क्या?
X