ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: जीप खाई में गिरने से 6 मरे, 12 घायल

गंभीर रूप से तीन घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है

Author मंडला | June 24, 2016 9:13 PM
( representative picture)

जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर नेवसा गांव के पास एक जीप के खाई में गिरने से उसमें सवार दो महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओ एस कलेश ने ‘भाषा’ को बताया हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से तीन घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि शेष घायलों का इलाज बिछिया तहसील के अस्पताल में किया जा रहा है। कलेश ने बताया कि हादसा तब हुआ जब महोद गांव के लोग जीप में सवार होकर बिछिया तहसील के बाजार में आ रहे थे। हादसे में जीप चालक की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होने कहा कि प्रांरभिक तौर पर मालूम हुआ है कि जीप का स्टीयरिंग लॉक होने से जीप पलटकर खाई में गिर गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त राम प्यारी :30:, समारो बाई :42:, मुकेश :14:, चालक संतोष :28:, राम सिंह :35: और दरबारी :21: के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App