ताज़ा खबर
 

Bhayyuji Maharaj: खुदकुशी से पहले रेस्‍तरां में क‍िसी मह‍िला से म‍िले थे भय्यूू महाराज, सीसीटीवी में दिखे

Bhayyuji Maharaj Death Latest News: भैय्यू जी महाराज की खुदकुशी के बाद भी उनकी मौत से परदा हटाने की कोशिशें की जा रही हैं। पुलिस लगातार सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। भैय्यू जी के फोन पर आने वाले लगभग हर कॉल की पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है।

Author Updated: June 13, 2018 2:57 PM
Bhaiyyu Maharaj Suicide Indore Latest News: भैय्यू जी महाराज। (IMAGE SOURCE-ANI)

आध्यात्मिक धर्म गुरू उदय सिंह देशमुख उर्फ भय्यू जी महाराज की खुदकुशी के बाद भी उनकी मौत से परदा हटाने की कोशिशें की जा रही हैं। पुलिस लगातार सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। भय्यू जी के फोन पर आने वाले लगभग हर कॉल की पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है। इसी बीच पुलिस को मध्य प्रदेश के राऊ और महू के बीच एक रेस्टोरेंट का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। इस फुटेज में एक महिला दिख रही है। जिसके साथ भय्यू जी ने कुछ देर बात की थी। इसके बाद दोनों ही अलग—अलग रवाना हो गए थे। अब पुलिस इस महिला का चेहरा पहचानने की कोशिश में जुटी हुई है।

अभी तक पुलिस को भय्यू जी के करीबियों से बातचीत में कई अहम सुराग मिले हैं। दरअसल भय्यू महाराज सोमवार (11 जून) को इंदौर से महाराष्ट्र जाने के लिए निकले थे। सेंधवा पहुंचते ही उनके मोबाइल पर बार-बार फोन आने लगे। फोन आते ही वाहन में मौजूद लोगों को उतारकर उन्होंने अकेले में बात की थी। ऐसा सेंधवा पहुंचने के दौरान कई बार हुआ। अंत में उन्होंने सेंधवा से ही लौटने का फैसला किया। मंगलवार (12 जून) को पुलिस ने भय्यू महाराज के साथ महाराष्ट्र जा रहे लोगों से भी अलग-अलग पूछताछ की। सभी ने इस बात से अनभिज्ञता जाहिर की कि फोन किसके आ रहे थे। अब पुलिस कॉल डिटेल निकलवाकर इस मामले की जांच में जुट गई है।

रेस्टाेरेंट गए थे भय्यू महाराज: भय्यू महाराज सोमवार (11 जून) की दोपहर राऊ और महू के बीच में बने एक रेस्टॉरेंट भी गए थे। रेस्टॉरेंट के सीसीटीवी फुटेज में वे वाहन से उतरकर भीतर गए। उनके अनुयायियों ने रेस्टॉरेंट की कुर्सी पर साथ लाया आसन बिछाया। कुछ देर में एक महिला (चेहरा साफ नहीं) भी पहुंची। दोनों अलग-अलग वाहन से रेस्टोरेंट पहुंचे थे। कुछ देर वहां रुके, उनके बीच बातचीत भी हुई। बाद में दोनों रवाना हो गए। अब पुलिस इसी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bhaiyyu Maharaj: भय्यूजी महाराज के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग, कहा- शिवराज सरकार बना रही थी दबाव