ताज़ा खबर
 

ग्‍वालियर स्‍टेशन के पास एपी एक्‍सप्रेस में लगी भीषण आग

दिल्ली से विशाखापटनम जा रही आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस (22416) सोमवार को ग्वालियर के पास बिरला नगर स्टेशन के निकट अग्निकांड का शिकार हो गई। ट्रेन की दो एसी बोगियों बी-6 और बी-7 में आग लग गई। हादसे में सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Author Updated: May 21, 2018 3:17 PM
हादसे के बाद जलती आंध्र प्रदेश एक्‍सप्रेस। फोटो- जनसत्‍ता

दिल्ली से विशाखापटनम जा रही आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस (22416) सोमवार को ग्वालियर के पास बिरला नगर स्टेशन के निकट अग्निकांड का शिकार हो गई। ट्रेन की दो एसी बोगियों बी-6 और बी-7 में आग लग गई। आग लगने के बाद बोगी धूंधूं करके जल उठीं। बाद में इस आग ने दो और बोगियों को अपनी चपेट में ले लिया। यात्रियों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा एसी से धुआं निकलने के बाद हुआ। हादसे के कारण यात्रियों में चीख—पुकार मच गई। इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

यात्रियों ने बताया कि लोगों ने जान बचाने के लिए ट्रेन में चेनपुलिंग कर दी। ​कुछ लोगों ने भय के कारण चलती ट्रेन से भी छलांग लगा दी। ट्रेन के रुकते ही यात्री अपनी जान बचाकर कूदकर भागने लगे। मामले की सूचना रेलवे प्रशासन ने तत्काल जिला प्रशासन और पुलिस को दी। घटना के बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गईं है। जिला कलेक्टर राहुल जैन और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन मौके पर पहुंच गए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: VIP ट्रीटमेंट नहीं मिला तो मंत्री ने बंद करवाया इंदौर स्‍टेडियम का गेट, भड़कीं प्रीति जिंटा
2 मध्‍य प्रदेश: शिवराज सरकार का आदेश- ‘जय हिंद’ बोलकर हाजिरी लगवाएं स्‍कूली बच्‍चे