scorecardresearch

देखिए, गेहूं के खेतों में गिर गया विमान, बाल-बाल बच गए तीनों क्रू

मध्य प्रदेश में एक ट्रेनी विमान दुर्घटना का शिकार हो गया और गेहूं के खेतों को बीच गिर गया। इस हादसे में तीन क्रू मेंबर घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Guna, aircraft
गुना में गेहूं के खेत में गिर गया विमान। फोटो- पीटीआई

मध्य प्रदेश के गुना में एक विमान हादसे का शिकार हो गया और गेहूं के खेत में गिर गया। यह एक ट्रेनी विमान था जो कि बिसनखेड़ी गांव में अचानक ज़मीन पर गिर पड़ा। विमान में तीन क्रू मेंबर सवार थे जो घायल हो गए और उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि तकनीकी ख़राबी की वजह से विमान क्रैश हो गया।

हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। बताया गया कि विमान को कैप्टन अश्विनी शर्मा ऑपरेट कर रहे थे और दो ट्रेनी प्रशिक्षण ले रहे थे। जानकारी के मुताबिक उड़ान भरने के बाद विमान में तकनीकी दिक्त आ गई और यह खेतों को बीच जा गिरा। इससे किसी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी मिलने के बाद दमकल की गाड़ी और पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा।

हादसे के बाद आग नहीं लगी। हालांकि दमकल की गाड़ियां तैनात थीं। अगर आग लग जाती तो हादसा बड़ा भी हो सकता था और आसपास के खेतों में आग फैल सकती थी।


वीडियो में दिख रहा है कि खेत के आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं औऱ पुलिस प्रशासन विमान का जायजा ले रहा है। जानकारी के मुताबिक मलबे को सरकार को सौंप दिया गया है। विमान के क्रैश होने की वजह का पता लगाया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक विमान के इंजन में खराबी की बात पता चलने के बाद पायलट ने इसे खेत में उतारने का फैसला किया लेकिन तेज गति कि वजह से जमीन पर आते ही यह क्रैश हो गया।

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X