ताज़ा खबर
 

सरकारी योजना बताने गया कृषि अधिकारी चौपाल पर करने लगा नागिन डांस, लोगों ने खूब लुटाए पैसे

कृषि विस्तार अधिकारी बीआर आठ्या ने चौपाल पर देखा कि वहां पर ज्यादा लोग मौजूद ही नहीं है।
धीरे-धीरे लोग अधिकारी को नाचता हुआ देखकर वहां पहुंचने लगे और मनोरंजन का आनंद लेने लगे। (Photo Source: Video Grab)

वैसे तो आप लोगों ने कई बार शादियों में लोगों को नागिन डांस करते हुए देखा होगा। अगर आपको कोई सरकारी अधिकारी सार्वजनिक स्थल पर नागिन की तरह नाचता हुआ दिखाई दे जाए तो आप हंसते-हंसते पागल ही हो जाएंगे। ऐसा असल में हुआ है, जहां पर सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए पहुंचा एक सरकारी अधिकारी अचानक ही सबके सामने नागिन डांस करने लगा। अधिकारी का यह नागिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद लोग अधिकारी की खूब चर्चा कर रहे है। यह मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहां पर गुरुवार को सिवनी जिले के एक गांव में कृषि अधिकारी सरकारी योजनाओं के प्रति लोगों को जागरुक करने और उनसे जुड़ी कुछ जाकारियां देने के लिए पहुंचे थे।

कृषि विस्तार अधिकारी बीआर आठ्या ने चौपाल पर देखा कि वहां पर ज्यादा लोग मौजूद ही नहीं है। इसके बाद आठ्या ने लोगों को इकट्ठा करने के लिए फिल्मी गाने बजाकर चौपाल पर नागिन डांस करना शुरु कर दिया। इसके बाद धीरे-धीरे लोग अधिकारी को नाचता हुआ देखकर वहां पहुंचने लगे और मनोरंजन का आनंद लेने लगे। इतना ही नहीं लोगों को अधिकारी का डांस देखकर इतना मजा आ रहा था कि वे अधिकारी पर पैसे न्यौछावर करने लगे। आपको बता दें कि जिले में सरपंच, सचिव, पटवारी और कोटवार हड़ताल पर गए हुए हैं, जिसके कारण सरकारी योजनाओं के प्रचार पर काफी असर पड़ रहा है। इसी के चलते लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने के लिए अधिकारी ने यह कदम उठाया।

इससे पहले महाराष्ट्र में अधिकारियों के उदासीन रवैए के खिलाफ विरोध जताने के लिए कुछ लोगों ने पीडब्‍ल्‍यूडी के मुख्‍यालय में चल रही बैठक के दौरान पहुंचकर वहां ‘नागिन डांस’ करना शुरु कर दिया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में दिखता है कि छह से सात अफसर कॉन्‍फ्रेंस रूम में बैठे हुए हैं। यहां प्रदर्शनकारी पहुंचकर बाधा पहुंचाते हैं। यहां वे मशहूर बॉलीवुड फिल्‍म नगीना के गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं।

देखिए वीडियो - उपचुनाव नतीजे: बीजेपी ने दिल्ली, असम, मध्य प्रदेश औऱ हिमाचल में जीत हासिल की, कर्नाटक में जीती कांग्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.