ताज़ा खबर
 

स्कूल के बाहर कर रहे थे बातचीत, अचानक निकाली तलवार और काट दिया लड़की का गला

इस घटना के बाद परिवार डरा हुआ है। पुलिस के मुताबिक परिवार ने उन दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिन्होंने 2014 में भी पीड़िता का पीछा किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, और केस के सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है।

आरोपी ने छात्रा को तीन बार तलवार मारी, इसके बाद वह छात्रा वहीं गिर गई, आरोपी तलवार फेंककर फरार हो गया।

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में गुरुवार (22 फरवरी) को स्कूल के बाहर एक छात्रा की दिन दहाड़े तलवार से हत्या कर दी गई। ये घटना अनूपपुर जिले के कोतमा नगर की है। मृतका छात्रा का नाम पूजा है और वह शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 11वीं क्लास की छात्रा थी। छात्रा प्रैक्टिकल की परीक्षा देने के लिए स्कूल आ रही थी। जैसै ही वह स्कूल के बाहर पहुंची वहां मौजूद एक अज्ञात शख्स लड़की से कुछ बात करने लगा। अभी कुछ ही सेकेंड गुजरे थे कि मानों इस शख्स पर वहशीपन सवार हो गया। इस शख्स ने अचानक ही तलावर निकाल ली, उसके बाद पूरी ताकत से लड़की पर एक के बाद एक वार करने लगा। इस वहशी युवक ने लड़की के कंधे, गाल और गर्दन पर हमले किये। अचानक हुए हमले से लड़की को संभलने का भी मौका नहीं मिला। वह वहीं गिर गई। आरोपी शख्स वहीं तलवार फेंककर फरार हो गया। घटना के बाद स्कूल आ रही दूसरी छात्राएं भी दहशत में आ गईं और चीख पुकार मचाने लगीं।

तुरंत घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और छात्रा को अस्पताल लेकर गई। यहां पर डॉक्टरों ने छात्रों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को आशंका है कि यह एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक छात्रा कोतमा के वार्ड-8 की रहने वाली है। उसके पिता मजदूरी कर अपना गुजारा करते हैं। इस घटना के बाद परिवार डरा हुआ है। पुलिस के मुताबिक परिवार ने उन दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिन्होंने 2014 में भी पीड़िता का पीछा किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, और केस के सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है। इस घटना के बाद लोगों ने स्कूल के आस-पास प्रशासन से सुरक्षा कड़ी करने को कहा है। लोगों का कहना है कि स्कूल के पास मनचले लड़कियों पर अक्सर फब्तियां कसते हुए दिख जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App