ताज़ा खबर
 

MP: ट्रक की टक्कर से उड़ गए कार के परखच्चे, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत; JCB-क्रेन से निकाले गए शव

ट्रॉला और कार की भिडंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की बात सामने आई है। इस घटना में एक की घायल होने की बात सामने आई है।

Author बड़वानी | Published on: November 17, 2019 5:51 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला ग्राम मंडवाडा में तेज गति से जा रहे ट्रॉला और कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत में कार में सवार एक बच्ची सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। यह घटना रविवार (17 नवंबर) को घटी है। वहीं इस घटना में एक लोग की घायल होने की भी बात सामने आई है। यह दर्दनाक हादसा जिला मुख्यालय से करीब 26 किलोमीटर दूर अंजड के पास हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामलाः राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) ए.एस. जमरा ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8 बजे ट्रॉला और कार की भिड़ंत में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हो गया। सभी अंजड के राजपुर रोड के रहने वाले थे। उन्होंने यह भी कहा कि हादसा उस वक्त हुआ जब ये लोग कार में सवार होकर मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद में शादी में शामिल होने जा रहे थे। जमरा ने बताया कि टक्कर के बाद ट्रॉला कार को रौंदते हुऐ एक खेत तक ले गया, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

Hindi News Today, 17 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
पुलिस ने मृतकों की पहचान कीः पुलिस ने मामले में कहा कि मृतकों की पहचान अकील मिर्जा (32), उसकी पत्नी कौशर (30), उनकी बेटी माहेरा (2 साल) और रिश्तेदार मुबारीक (42) एवं उसकी पत्नी सुल्ताना (40) के रूप में हुई है। इस हादसे में अकील की दूसरी बेटी सुफीयान (7 साल) घायल हुई है, जिसे गंभीर अवस्था में अंजड सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बाद में जिला चिकित्सालय बडवानी रेफर कर दिया गया है।

पुलिस कर रही है ट्रॉला चालक की तलाशः मामले में जमरा ने बताया कि जेसीबी मशीन एवं क्रेन के जरिए ग्रामीणों की मदद से इन सभी शवों को कार से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम करने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि घटना के बाद ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश जारी है। पुलिस ने ट्रॉला को कब्जे में लेकर ठिकरी पुलिस थाने पर खड़ा कर दिया है। इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। वहीं इस मामले में बड़वानी के कलेक्टर अमित तोमर ने कहा कि राज्य शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वहीं चाहिए बाबरी मस्जिद, शरिया कानून के मुताबिक दूसरी जगह जमीन नहीं ले सकते; मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मांग
2 VIDEO: बालासाहेब को श्रद्धांजलि देने आए फडणवीस के सामने अफरातफरी, शिवसैनिकों ने जमकर की नारेबाजी
जस्‍ट नाउ
X