ताज़ा खबर
 

दूसरी बिरादरी के लड़के से प्यार करने की मिली सजा, आदिवासी लड़की को बेरहमी से पीटने के बाद अर्द्धनग्न कर घुमाया

पुलिस के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही युवती भिलाला आदिवासी समाज की है और उसके भील आदिवासी जाति के युवक से कथित प्रेम संबंध थे, जिससे उसके समाज और परिवार के लोग नाराज थे।

भोपाल | Updated: September 9, 2019 12:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी बिरादरी के आदिवासी युवक से कथित प्रेम संबंधों के चलते 19 वर्षीय एक किशोरी को अलीराजपुर जिले के टेमाची गांव में अर्द्धनग्न अवस्था में सरेआम घुमाने और बेरहमी से उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार को हुई और मंगलवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।

पुलिस का बयान: जोबट के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) आरसी भाकर ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया और पता चला कि घटना अलीराजपुर जिले के आम्बुआ थाना क्षेत्र के टेमाची गांव में हुई। उन्होंने कहा कि आम्बुआ थाना प्रभारी ने गांव में जाकर प्रारंभिक विवेचना की है। भाकर ने बताया कि लेकिन वीडियो में दिखाई दे रही युवती, उसका पिता और गांव का सरपंच बाहर है। इसलिए उनके बयान नहीं हो पा रहे हैं। उनके बयानों के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी।

वीडियो हुआ वायरल: एसडीओपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि वीडियो में दिखाई दे रही युवती भिलाला आदिवासी समाज की है और उसके भील आदिवासी जाति के युवक से कथित प्रेम संबंध थे, जिससे उसके समाज और परिवार के लोग नाराज थे। उन्होंने कहा कि पुलिस वीडियो में दिखाई दे रही युवती और उसके परिजनों से संपर्क की कोशिश में है। गौरतलब है कि इस घटना के सामने आने के बाद विपक्ष को राज्य सरकार पर निशाना साधने का एक और मौका मिल सकता है।

Next Stories
1 अफसर को पीटने वाले आकाश के समर्थन में हुए धरने में बीजेपी अनुशासनात्मक समिति के कन्वीनर!
2 एमपी: नाबालिग से 16 महीने तक रेप करते रहे दरिंदे! आरोपियों में 50 साल के अधेड़ से लेकर 16 साल का किशोर
3 बैट से अफसर की पिटाई करने वाले बीजेपी एमएलए आकाश विजयवर्गीय का हुआ फूल-माला से स्वागत, कहा- ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी का मौका न दे
ये पढ़ा क्या?
X