ताज़ा खबर
 

Republic Day 2019: राष्ट्रगान के दौरान सलामी देना भूले कमलनाथ के मंत्री, DM ने दिलाई याद

70th Republic Day 2019: मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सलामी देना भूल गए। जिसके बाद कलेक्टर ने उन्हें सलामी की मुद्रा में आने का इशारा किया तो मंत्री ने सलामी ली।

Author January 26, 2019 6:21 PM
MP सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत राष्ट्रगान के दौरान सलामी देना भूले फोटो सोर्स- फेसबुक

मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान राजस्व एवं परिवहन मंत्री से एक चूक हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गणतंत्र दिवस समारोह में राष्ट्रगान के दौरान मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सलामी देना भूल गए। हालांकि कुछ ही देर में डीएम को देखते हुए उन्होंने गलती सुधारी और सलामी की मुद्रा में आ गए।

दरअसल, पूरे प्रदेश में 70वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस दौरान पुलिस ट्रेंनिग स्कूल के परेड ग्राउंड में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। लेकिन इस दौरान ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान शुरू हो गया लेकिन गोविंद सिंह सलामी की मुद्रा में नहीं आ पाए। जिसके बाद बगल में खड़ी डीएम प्रीती मैथिल ने उन्हें इशारा किया तो मंत्री ने सलामी ली।

बता दें कि इसके पहले महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपना भाषण नहीं पढ़ पा रही थीं। मुख़्यमंत्री का संदेश पढ़ते वक्त उन्होंने कई गलतियां भी की। जिसके बाद उन्होंने मंच से ही कह दिया कि आगे का संदेश डीएम साहब पढ़ेंगे। फिलहाल कार्यक्रम के बाद जब इमरती देवी से भाषण न पढ़ पाने और गलत पढ़ने पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। साथ ही उन्होंने कहा कि इसलिए आगे का भाषण डीएम को सौंप दिया। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर इन मंत्रियों से हुई भूल की चर्चा राजनीतिक गलियारों में भी हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App