ताज़ा खबर
 

MP: 3 साल की मासूम को अगवा कर पीटा, रेप किया, फिर काट डाला; 100 मीटर दूर मिला हाथ

परिजन ने पुलिस को बताया कि 15 अगस्त की दोपहर को पीड़िता दादी के पास बरामदे में बैठी थी। दादी कुछ देर के लिए बाहर गई और पांच मिनट बाद लौट कर आई तो बच्ची गायब मिली।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के पास तीन साल की एक मासूम के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) को बुरहानपुर के गांव स्थित बच्ची के घर से उसे अगवा कर बेरहमी से पीटा गया। वारदात के बाद आरोपियों ने रेप कर उसका बायां हाथ काट डाला, जो शनिवार (18 अगस्त) को घटनास्थल से 100 मीटर दूर पड़ा मिला।

डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के साथ बर्बरता की गई। उसकी लाश पर कई जगह काटने के निशान मिले थे। इलाके में बच्ची की लाश मिलने के बाद सनसनी का माहौल है, जबकि आरोपियों का कुछ भी अता-पता नहीं है।

परिजन ने पुलिस को बताया कि 15 अगस्त की दोपहर को पीड़िता दादी के पास बरामदे में बैठी थी। दादी कुछ देर के लिए बाहर गई और पांच मिनट बाद लौट कर आई तो बच्ची गायब मिली। आसपास उसे खोजा, लेकिन कुछ भी पता न चल सका। बच्ची के गायब होने को लेकर परिजन ने पुलिस में शिकायत दी, जिस पर तलाशी अभियान चलाया गया। स्निफर डॉग्स का इस्तेमाल भी किया गया, पर भारी बारिश के कारण मासूम को ट्रैक न किया जा सका।

शनिवार को गांव से तकरीबन दो किलोमीटर दूर गांव वालों को बच्ची की लाश मिली। घटना के बाद तीन डॉक्टरों ने मिलकर पोस्टमार्टम किया, जिसका वीडियो भी बनाया गया। जिन डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया उन्होंने स्पष्ट किया कि बच्ची के साथ बर्बरता से बलात्कार किया गया।

वहीं, इंदौर में एक हॉस्टल डायरेक्टर पर रेप का आरोप लगा है। दिव्यांग आदिवासी लड़की ने दावा किया है कि हॉस्टल के डायरेक्टर के खिलाफ पोर्न दिखाकर रेप किया। पुलिस में शिकायत दे दी गई है। हीरा नगर पुलिस स्टेशन के इनचार्ज महेंद्र सिंह भादौरिया ने रविवार (12 अगस्त) को जानकारी दी कि शनिवार की रात हॉस्टल डायरेक्टर अश्विन शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि रेप का केस मूल रूप से धार जिले की 23 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने शिकायत में अश्विन शर्मा के ऊपर आरोप लगाया कि पोर्न दिखाने के बाद हॉस्टल डायरेक्ट ने उसका रेप किया था, लेकिन इसके अलावा पीड़िता ने अपनी शिकायत में अन्य कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता का रेप दिसंबर 2017 से फरवरी 2018 के बीच किया गया था, उस वक्त पीड़िता भोपाल में शर्मा के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App